उत्तरकाशी : यूथ फुटबॉल अकादमी प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन कर विधायक गोपाल ने बच्चों व प्रशिक्षकों का बढ़ाया हौसला

  • संतोष साह

मंगलवार को विधायक गोपाल रावत ने जिला मुख्यालय में यूथ फुटबॉल अकादमी प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने प्रशिक्षण ले रहे बच्चों व प्रशिक्षकों की हौसलाअफजाई भी की।

विधायक ने इस अवसर पर कहा कि उत्तर काशी शहर में खेल कूद का माहौल हमेशा से रहा है लेकिन बीते दो दशकों से माहौल पूरी तरह बदल चुका है और खेलों के प्रति बच्चों की रुचि कम दिखाई देती है। बहरहाल ऐसे में फुटबॉल अकादमी से बच्चों में खेलों के प्रति रुचि बढ़ेगी और खेलों में कैरियर बनाने वाले बच्चों के लिये भी राह आसान होगी।

विधायक ने कहा कि राज्य व केंद्र सरकार खेल को बढावा देने के लिये कई अभिनव प्रयास कर रही है और बीते वर्षों में हमारा प्रदर्शन भी बेहतर रहा है। विधायक ने नौजूदा दौर में कोरोना खतरे से बचाव के नियमों का कड़ाई से पालन करने की भी अपील की।


अकादमी उद्घाटन के मौके पर यूथ फुटबॉल अकादमी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौहान, कोच व सचिव प्रकाश,संरक्षक प्रेम सिंह पंवार,हलीम बेग,प्रकाश बुटोला,राकेश,विकास कुमार,माधव जोशी,यशपाल सिंह को विधायक ने शुभकामनाएं दी। उस दौरान पूर्व पालिका अध्य्क्ष सुधा गुप्ता, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सूरत गुंसाईं,विजय पाल मखलोगा, भरत बिष्ट,अरविंद बिष्ट,कन्हैया रमोला,अजीतपाल समेत अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

You may have missed