उत्तरकाशी : शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक महिला का यौन शोषण किया,अब महिला को छोड़ हुआ फरार,पीड़ित महिला ने पुलिस में कराई रिपोर्ट दर्ज

  • संतोष साह

शादी का झांसा देकर एक महिला के साथ डेढ़ साल तक शारीरिक संबंध बनाने और अब महिला को छोड़ उसके फरार हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित महिला ने पुलिस में उसका यौन शोषण करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़ित महिला लदाडी विकास भवन के नजदीकी निवासी है जो कि घर की माली हालात के चलते उत्तरकाशी के एक गारमेंट्स की दुकान में सेल्स गर्ल का कार्य कर अपना गुजारा करती थी।

इस दौरान उसके संपर्क में विपिन पंवार पुत्र बलवीर पंवार ग्राम उत्तरों जैसे कि महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस में मामला दर्ज कराया है उसने बहला-फुसला कर उसे अपने जाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर उसने बदनामी की वजह से उसने बच्चे को गिरा दिया। पीड़ित महिला ने पुलिस में दर्ज शिकायत में यह भी बताया है कि वह शादी का झांसा देकर उसे ऋषिकेश भी ले गया।

शादी न करने पर जब महिला ने महिला पुलिस डेस्क ऋषिकेश में शिकायत की तो उसने डर की वजह से शादी करने की बात कही। लेकिन इसके बाद वह महिला को छोड़ फरार हो गया जबकि पीड़ित महिला दुबारा से गर्भवती है।
उधर महिला का लगातार यौन शोषण करने,शादी का झांसा देकर उससे विवाह करने और अब उसे छोड़ फरार होने पर पीड़ित महिला ने पुलिस में उक्त व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।