उत्तरकाशी : कोरोना काल के 7 माह बाद खुले स्कूल को लेकर उत्साहित ग्रामीण स्कूली बालिकाओं से विधायक गोपाल ने जानी उनकी प्रतिक्रिया

  • संतोष साह

गंगोत्री विधायक गोपाल रावत विधानसभा के सिरोर गांव तक किसी कार्यवश पहुंचे। इस बीच सिरोर पुल में उन्हें स्कूली बच्चे भी मिले जो कोरोना संक्रमण और लॉक डाउन के चलते पिछले सात माह तक स्कूल से वंचित रहे। अब जबकि शासन ने शुरुआती दौर में 10वीं और 12वीं कक्षा के लिये स्कूल खोल दिये हैं तो एक बार फिर से स्कूली रास्तों में बच्चों की चहलकदमी एक लंबे समय बाद नजर आई है।

सिरोर गांव के पुल में स्कूल की बालिकाओं को देख विधायक उनसे रूबरू हुए। विधायक ने उनसे एक लंबे समय बाद स्कूल खुलने और स्कूल पहुंचने पर कैसा लगा इस पर छात्राओं की प्रतिक्रिया जानी। छात्राओं ने उन्हें स्कूल खुलने और स्कूल में फिर से पढ़ाई शुरू होने को बहुत अच्छा महसूस होना बताया। इस दौरान विधायक ने छात्राओं से मास्क लगाने,सामाजिक दूरी का पालन स्वयं करने के साथ ही इस पर गांव में भी संदेश देने को कहा।

विधायक ने छात्राओं को लगन से पढ़ाई करने के साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना का भी संदेश दिया। इस मौके पर विधायक के साथ सभासद देवेंद्र सिंह,नागेंद्र चौहान भी मौजूद थे।

Leave a Reply

You may have missed