वरिष्ठ समाजसेवी शिव कुमार गुप्ता को बनाया गया थानाभवन विधानसभा प्रभारी

डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा/सनसनी सुराग न्यूज

शामली। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सहसंयोजक आर्थिक प्रकोष्ठ वरिष्ठ भाजपा नेता, कुशल संगठनकर्ता सर्व व्यापी नेता के रूप में अपनी पहचान रखने वाले वरिष्ठ समाजसेवी श्री शिव कुमार गुप्ता जी को शीर्ष नेतृत्व द्वारा थानाभवन विधानसभा प्रभारी बनाया गया है।
उक्त जानकारी उनके सहयोगी कमल बंसल जिला संयोजक मीडिया विभाग ने मीडिया से साझा की,
इस अवसर पर गुप्ता जी ने बताया कि उन्हें जो जिम्मेदारी शीर्ष नेतृत्व द्वारा दी गई है वे पूरे तन, मन धन, से उसे पूरा करेंगे।

 

 

उन्होंने खुद पर भरोसा जताने के लिए के लिए शीर्ष नेतृत्व का हार्दिक आभार प्रकट किया गौरतलब है कि 2017 में पार्टी के सिंबल पर नगर पालिका का चुनाव चुनाव लड़ने के बाद जिस तरह से गुप्ता जी संगठन में जनता की सेवा में तन मन और धन से लगे हैं उसी को देखते हुए पार्टी ने पहले उनको पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में 5 विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी दी।

 

उसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने उनको प्रदेश सह संयोजक आर्थिक प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश के सम्मान से नवाजा अब पश्चिम उत्तर प्रदेश में एक महत्वपूर्ण सीट थानाभवन विधानसभा का प्रभारी बनाकर उनका कद और ऊंचा कर दिया है इसी को देखते हुए उनके समर्थकों में खुशी का माहौल बना हुआ है पिछले लगभग 15 वर्षों से सामाजिक क्षेत्र से जुड़े हैं तथा समाज सेवा के कार्य भी करते आ रहे हैं यही नहीं वह अग्रवाल समाज महासभा के प्रदेश अध्यक्ष भी है उनके शुभचिंतक द्वारा उनको सोशल मीडिया के माध्यम ,फोन के द्वारा बधाई संदेश प्राप्त हो रहे हैं श्री गुप्ता जी के समाजिक जीवन पर प्रकाश डाला जाये तो वह हर वर्ग के लोगों के साथ दिन हो या रात उनके दुख सुख में रहकर विभिन्न क्षेत्रों में रहकर कार्य कर सेवा प्रदान कर रहे हैं ।