वैश्विक महामारी से मुक्ति दिलाने हेतु कोतवाली प्रांगण में हवन का आयोजन

विशाल भटनागर / सनसनी सुराग न्यूज

कैराना। वैश्विक महामारी से मुक्ति दिलाने के लिए कोतवाली के प्रांगण में हवन का आयोजन किया गया
रविवार को कैराना कोतवाली प्रांगण में हवन का आयोजन किया गया। देश भर में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से मुक्ति पाने के लिए विधि विधान के साथ हवन का आयोजन किया गया। जिसमें कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने अपने पुलिस स्टाफ के साथ विशेष पूजा अर्चना की जहां उन्होंने देश में दुनिया में से वैश्विक महामारी को मुक्त कराने हेतु ईश्वर से प्रार्थना की गई। तथा वही दिन रात कोरोना मरीजों की जान बचाने हेतु झूठे लोगों के लिए भी शक्ति देने एवं सुख शांति की प्रार्थना की।

वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि प्रांगण में हवन का आयोजन किया गया था जहां पर विशेष पूजा अर्चना की गई है उन्होंने बताया कि महायज्ञ करके वातावरण को शुद्ध बनाना चाहिए ताकि संकट की घड़ी में ईश्वर सबकी मदद करें

 

बाद में हवन आयोजन में मौजूद पुलिस एवं व्यापारियों ने इस चपेट में आकर मृतक आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से विशेष प्रार्थना की । कोतवाली प्रांगण में हवन का आयोजन एवं विशेष पूजा अर्चना नगर के प्रमुख पुजारी मनोज नौटियाल द्वारा आयोजित कराया गया । इस मौके पर व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता ,अभिषेक जैन, राकेश सिंघल, रोशन लाल ,अंकित, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

You may have missed