उत्तरकाशी : उत्तराखंड में आप तीसरा विकल्प,दिल्ली मॉडल की तरह विकसित करेंगे उत्तराखंड को : मनीष सिसौदिया

 

  • संतोष साह

आप आदमी पार्टी नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा है कि आप उत्तराखंड में तीसरा विकल्प होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आप की सरकार बनने पर उत्तराखंड को दिल्ली मॉडल की तर्ज पर विकसित करेंगे। उत्तरकाशी के रामलीला मैदान में गंगोत्री विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल के समर्थन में आयोजित एक जनसभा में उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में जनता भाजपा, कांग्रेस दोनो दलों को देख चुकी है। दोनो दल उत्तराखंड के विकास के मामले में सही साबित नही हुए है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में अब आप तीसरे विकल्प के रूप में उभर चुकी है। उन्होंने कहा कि आप की सरकार बनने पर उत्तराखंड के बुनियादी ढांचे को विकसित किया जाएगा। जिसमे शिक्षा, रोजगार के अलावा दिल्ली की तर्ज पर आम आदमी को बिजली,पानी मे भी रियायत मिलेगी।
उधर कर्नल कोठियाल को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने सेना में रहकर देश सेवा की। उन्होंने सामाजिक सेवा का भी बीड़ा उठाया और सैकड़ों युवाओं के लिये सेना भर्ती होने में आसानी की। उन्होंने केदारनाथ धाम के पुर्निर्माण में भी अहम योगदान दिया। सभा मे कर्नल कोठियाल ने कहा कि पहले उन्होंने दुश्मनों से मुकाबला किया मगर अब वे 2022 के राजनैतिक मुकाबले के लिये जनता के बीच हैं।
इससे पूर्व आम आदमी कार्यकर्ताओं ने आप के शीर्ष नेताओं के स्वागत में सुरंग से रामलीला मैदान तक रैली भी निकाली। जनसभा में आप नेताओं की मौजूदगी में कई कांग्रेस के कार्यकर्ता पार्टी छोड़ आप मे भी शामिल हुए।

उधर जसनसभा से पूर्व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री श्री सिसोदिया ने पत्रकारों से बातचीत में कर्नल कोठियाल के गंगोत्री विधानसभा से प्रत्याशी होने का ऐलान किया।

You may have missed