गढवाल मंडल विकास निगम सभागार में उत्तराखंड अधिकारी कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति की हुई बैठक 

 

उत्तरकाशी मुख्यालय में गड़वाल मंडल विकास निगम सभागार में उत्तराखंड अधिकारी कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति के प्रांतीय सयोजक प्रताप पंवार की अध्यक्षता में उत्तरकाशी जिले के विभिन्न संगठन से जुड़े पदाधिकारी की बैठक हुई बैठक में उत्तराखंड के सभी अधिकारियों कर्मचारियों के हितों को लेकर चर्चा हुई।

अपने उत्तरकाशी भ्रमण में आये प्रांतीय संयोजक ने बताया कि कर्मचारी महा संघ अपनी 18 सूत्रीय मांगों को लेकर कई वर्षों से संघर्षरत है अलग अलग सरकारों के मुख्यमंत्रीयों से कई दौर की वार्ता होने के बाद भी अभीतक 15 माँगों को लेकर पूर्ण सहमति नही बन पाई है उन्होंने बताया कि हालांकि वर्तमान धामी सरकार ने कई दौर की बैठकों के बाद कर्मचारियों की माँगों को पूरा करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री व मुख्यमंत्री का आभार भी जताया और कहा कि वर्तमान सरकार ने कर्मचारियों के प्रोन्त वेतनमान के कुछ पदों को बढ़ाया है। उन्होंने बताया उत्तराखंड के विभिन्न सवर्गों के कर्मचारी संघठनों को मिलाकर यह महासंघ बना है जो लगातार कर्मचारियों के हितों को। लेकर संघर्षरत है।

 

 

बैठक में गोपाल राणा,प्रकाश पंवार,जयप्रकाश बिजल्वाण,धर्मेंद्र सिंह,गिरीश उनियाल,गंगेश्वर परमार,राजबीर सिंह,धीरेंद्र भंडारी,विजय पूरी,मनमोहन सिंह,अशोक ठाकुर,अजय जोशी,अर्जुना चौहान,सावित्री देवल,शैला विष्ट आदि मौजूद रहे।