टीम हिन्दू/मुस्लिम एकता ट्रस्ट ने गरीबों व ज़रूरतमन्दों को किया कम्बलों का वितरण

फरमान अली/सनसनी सुराग न्यूज

थाना भवन जनपद शामली :- ठंड के बढ़ते ही जरूरतमन्दो की मदद के लिए सामाजिक टीम ने आगे आकर कम्बल वितरण का काम शुरू कर दिया है। बढ़ती ठंड को देखते हुए नगर एवं क्षेत्र के जरूरतमंद लोगो को टीम हिन्दू/मुस्लिम एकता ट्रस्ट के द्वारा कम्बल वितरण किया गया।

 

 

आज नगर के वन्दना गार्डन में एक प्रोग्राम का आयोजन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मुस्लिम जोगी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी चौधरी ज़ाकिर व जगपाल नानौता मुख्य सेक्टर प्रभारी सहारनपुर मंडल ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया प्रोग्राम में विशिष्ट अतिथि के रूप में सागर प्रजापति,प्रदीप यारपुर, सुनील जाटव,तारीफ शाह, सभासद वसीम त्यागी, शोबन अली, महताब आलम, हरबीर सिंह, देवेन्द्र आर्य, राव अबरार,आदि शामिल रहे।टीम के पदाधिकारियो ने बताया कि जरूरत मंद लोगो की मदद के लिए प्रयास किया जा रहा है।

 

पहले चरण में निहायत ही गरीब परिवार व जरूरतमन्दों को कम्बल वितरित किया गया है। आगे भी जानकारी मिलने के बाद ऐसे जरूरतमन्दों की सूची तैयार कर दूसरे चरण में फिर से कम्बल वितरण की तैयारी की जा जायेगी । टीम के द्वारा प्रयास किया जा रहा है की ज्यादा से ज्यादा जरूरतमंद लोग की मदद की जा सके।

 

कड़ाके की ठण्डी में आर्थिक तंगी के कारण ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े नही ले पाते है। इसी वजह से टीम हिन्दू/मुस्लिम एकता आगे आई है।

 

कम्बल वितरण मुहिम में इमरान राजा,अंकित गौतम, रविन्द्र जाटव, राव अरशद, भूरा मिरासी,मेहरान अहमद, राव तक़ी असलम, विशाल एडवोकेट, शाकिर अली, मुस्तुफा एडवोटाइज़र ,डॉ. अकरम चौहान, डॉ. मुस्तक़ीम,डॉ. रियाज़ सक्रिय रहे।