स्वयंसेवी संस्थाओं का सहयोग महत्वपूर्ण : जसजीत कौर जिलाधिकारी शामली जसजीत कौर ने किया सामूहिक संकल्प का आह्वान चाहे आम हो या खास सब साथ चलेंगे : जिलाधिकारी शामली

डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा/सनसनी सुराग न्यूज

स्वयंसेवी संस्थाओं का सहयोग महत्वपूर्ण : जसजीत कौर

जिलाधिकारी शामली जसजीत कौर ने किया सामूहिक संकल्प का आह्वान

चाहे आम हो या खास सब साथ चलेंगे : जिलाधिकारी शामली

मरदाता पंजीकरण हेतु स्वीप गतिविधियों की चतुर्थ कार्यशाला का आयोजन

मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत कलेक्ट्रट शामली सभागार में जिलाधिकारी शामली जसजीत कौर की अध्यक्षता में चतुर्थ जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया गया।

कार्यशाला में जिलाधिकारी जसजीत कौर ने जनपद शामली की समस्त स्वयंसेवी संस्थाओं तथा सामाजिक संस्थाओं के अध्यक्ष, सचिव तथा कोषाध्यक्ष को संबोधित करते हुए कहा कि समुदाय के सहयोग के बिना राष्ट्रीय हित के कार्यक्रम सफलता के आवश्यक आयाम को नहीं छू सकते। सामाजिक संस्थाओं के माध्यम से सेवाएं दे रहे लोगों का समाज के साथ भवनात्मक लगाव होता है और जब किसी राष्ट्रीय हित के कार्यक्रम की जागरूकता के संदेश ऐसे विशिष्ट व्यक्तियों द्वारा समाज मे प्रसारित होते हैं तो परिणाम श्रेष्ठ आते हैं। उन्होंने सभी को अपनी अपनी संस्था के माध्यम से मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम में सहयोग के लिए आह्वान किया।

 

 

 

 

 

जनपद शामली के स्वीप कोर्डिनेटर अजय बाबू शर्मा ने कार्यशाला में पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से सभी को दिव्यांग मतदाता, महिला मतदाता , वरिष्ठ मतदाता तथा युवा मतदाता के पंजीकरण की ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रक्रिया के बारे में विस्तार से बताया।

 

इस अवसर पर जनपद शामली के एन जी ओ कोर्डिनेटर लायन प्रदीप विश्वकर्मा, भारतीय जैन संघटना से श्री मोहित जैन, राम लखन सेवा समिति की ओर से श्री सचिन जैन, वरिष्ठ नागरिक सेवा समिति से श्री रमेश विश्वकर्मा , श्री राजेन्द्र पाल, रोटरी क्लब शामली के अध्यक्ष रोटेरियन सुधाकर आर्य, रोटरी क्लब ऑफ़ शामली मिडटाउन के उपाध्यक्ष रोटेरियन दीपक कौशिक, लायंस क्लब शामली क्राउन से लायन राहुल गर्ग , अध्यक्ष लायन रामगोपाल शर्मा लायनेस क्लब दोआब शामली की अध्यक्ष रश्मि गर्ग,लायंस क्लब दोआब शामली की ओर से स्नेह गर्ग एडवोकेट राम कुमार वर्मा, स्त्री आर्य समाज प्रतिनिधि सभा की ओर से डा. पूनम वर्मा, सुनीता पाल, पूनम आर्य, मीरा तथा आशा वर्मा जी ने मतदाता पंजीकरण में समुदाय की सहभागिता के संदर्भ में महत्वपूर्ण सुझाव दिए।

कार्यशाला में स्वीप सहकोर्डिनेतर नीरज, जिला सूचना अधिकारी दीपक कुमार, जिला निर्वाचन कार्यालय से देवेंद्र, राकेश और आफाक रहे।

 

अजय बाबू शर्मा
स्वीप कोर्डिनेटर
जनपद शामली

 

 

You may have missed