उत्तरकाशी : सिल्ला को मोटर मार्ग से जोड़ने पर विधायक गोपाल का ग्रामीणों ने किया शुक्रिया अदा,गांव के मेले बिडा में भी किया भव्य स्वागत

  • संतोष साह

विधायक गोपाल के सिल्ला गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया। गांव का बिड़ा मेला का समापन कार्यक्रम में शामिल हुए विधायक जहाँ ग्रामीणों ने सिल्ला गांव को सडक से जोड़ने और मोटर मार्ग के लिये डामरीकरण की निविदा पूरी कराने के लिये उनका स्वागत के साथ ही आभार भी व्यक्त किया।

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि नाल्ड-कठुर के प्रत्येक गांव को जोड़ने का जो लक्ष्य जो बनाया था उसके लिये हम दिन रात काम कर रहे हैं। विधायक ने कहा कि पिलंग, जोड़ाऊ,सालंग मोटर मार्ग की वन स्वीकृति आख़िरी दौर में है। उन्होंने कहा कि नाल्ड-कठुर के सिल्ला,पिलंग, जौडाउ, सारी,स्याबा,सालू,को कुश कल्याण,जोराई बुग्याल से आधार शिविर गांवों के तौर पर विकसित करने के लिये पर्यटन सर्किट योजना पर भी काम किया जाएगा।

विधायक ने इस इलाके में जानवरों व इंसानी संघर्ष के मामलों पर चिंता व्यक्त करते हुए ऐसे हालात न पैदा होने के लिये महायोजना तैयार किये जाने की भी बात कही। विधायक ने गांव में महिला मंगल दल की मांग पर सामान खरीदने के वास्ते धनराशि देने की भी घोषणा की। ग्रामीणों ने विधायक द्वारा किये गए विकास कार्यों के लिये धन्यवाद ज्ञापित करने के साथ ही 2022 के विधानसभा चुनाव में फिर से गोपाल के साथ कमल के खिलने की बात कही।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान उमा देवी,बीडीसी ज्योति राणा,महिला मंगल दल अध्यक्ष संतोषी रावत,पूर्व प्रधान सूरत सिंह,तेग सिंह,राम चन्द्री देवी,भरत सिंह रावत,कृपाल सिंह रावत,युवक मंगल दल अध्यक्ष जितेंद्र सिंह,पिलंग प्रधान अतर सिंह राणा,भाजपा उपाध्यक्ष नागेंद चौहान, डीपीसी अरविंद नेगी,मंडल महामंत्री अवतार सिंह समेत अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

You may have missed