उत्तरकाशी : शांति गोपाल रावत ने किया चौंदियाट गांव में मेले का उदघाटन, उडरी की रामलीला में बतौर मुख्य अतिथि भी हुई शामिल

 

 

  • संतोष साह

 

2022 के चुनाव को लेकर दिवंगत विधायक गोपाल रावत की धर्मपत्नी शांति गोपाल रावत का भी गंगोत्री विधानसभा के विभिन्न गांवों का भ्रमण और जनसंपर्क भी जारी है। गाजणा पट्टी के चौंडियाट गांव में बतौर मुख्य अतिथि उन्होंने स्थानीय मेले का उदघाटन किया और सम्पूर्ण इलाके की सुखसमृद्धि की कामना की। मेले के दौरान ग्रामीणों से उन्होंने 2022 के चुनाव को लड़ने और दिवंगत विधायक गोपाल के विकास कार्यों को आगे बढ़ाने की बात कही।

उधर श्रीमती रावत ने अपने कार्यक्रम के तहत उडरी में आयोजित रामलीला में भी बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने के साथ ग्रामीण महिलाओं के बीच बैठकर रामलीला का मंचन भी देखा। उन्होंने अपने संबोधन में भगवान श्री राम के आदर्शो से प्रेरणा लेने और उनके आदर्शो पर चलने की बात कही। उन्होंने मंच से स्थानीय देवी-देवताओं के आशीर्वाद का भी मनन किया। कार्यक्रम में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नत्थी लाल शाह,दिनेश रावत,पूर्ण सिंह,प्रताप सिंह पंवार, अब्बल सिंह,सुमनी राणा,गीता रावत,विजय संतरी,नत्थी सिंह,बाल शेखर समेत स्थानीय जनप्रतिनिधि व रामलीला समिति के पदाधिकारी मौजूद थे।

You may have missed