उत्तरकाशी : गंगोत्री विधानसभा में भाजपा से टिकट की प्रमुख दावेदार शांति गोपाल रावत धनारी पहुंची,शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया, महिलाओं की पीड़ा भी जानी

  • संतोष साह

गंगोत्री विधानसभा से 2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा से प्रमुख दावेदार शांति गोपाल रावत ने आज धनारी क्षेत्र के फोल्ड, संताणगांव, माज्यागांव, बमणगांव व चकोन गांव का भ्रमण कर ग्रामीणों से मुलाकात की व 2022 विधानसभा चुनाव के लिये अपनी दावेदारी से अवगत कराया। ग्रामीणों ने उनका स्वागत कर उन्हें समर्थन देने की भी बात कही।

इस दौरान श्रीमती रावत ने शोक संत्पत परिवारों से भी मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने फोल्ड गांव में पहुंचकर बीते दिनों सड़क दुर्घटना में काल के ग्रास बने लक्ष्मण सिंह राणा के पुत्र के निधन पर दुख जताते हुए लक्ष्मण राणा व उनके परिवार से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। इसके उपरांत जगमोहन सिंह चौहान के आवास पर जाकर उनकी दादी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। फोल्ड में आयोजित बैठक में उन्होंने ग्रामीणों से विधानसभा चुनाव के लिए दावेदारी के बारे में अवगत कराकर सहयोग व समर्थन मांगा।

माज्यागांव में सुरेश रमोला के आवास पर पहुंचकर उनके पिता के निधन पर अपनी शोक संवेदना भी उन्होंने व्यक्त की। चकोन गांव में खुशपाल सिंह पंवार के परिवार से मुलाकात कर खुशपाल पंवार के निधन पर शोक संत्पत परिवार को ढांढस बंधाया। चकोन गांव में चैत लाल आर्य के आवास पर पहुंचकर चैत लाल आर्य के निधन पर उनके परिवार के प्रति भी शोक संवेदना व्यक्त की। इसके अलावा चकोन में ही प्यार सिंह राणा के आवास पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की। भ्रमण के दौरान श्रीमती रावत ने ग्रामीण महिलाओं से भी बातचीत कर उनकी पीड़ा भी जानी। क्षेत्र भ्रमण के दौरान विजय संतरी, कन्हैया रमोला,गिरीश भट्ट, शेर सिंह राणा, बालशेखर नौटियाल, महिपाल रमोला, एलम नेगी प्रधान फोल्ड, बमणगांव प्रधान राम मोहन उनियाल, विजय समेत अन्य मौजूद थे।

You may have missed