सरधना विधानसभा से प्रसपा प्रत्याशी बनी शशि पिंटू राणा

मौ० रविश /सनसनी सुराग न्यूज

मेरठ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अभी एक साल से अधिक का समय बचा हुआ है। लेकिन राजनीतिक पार्टियों ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। शनिवार को लखनऊ में मौजूद प्रसपा नेत्री शशि पिंटू राणा ने फोन के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल यादव ने उन्हें 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए सरधना विधानसभा से प्रत्याशी घोषित कर दिया है। उन्होंने शिवपाल यादव का धन्यवाद देते हुए बेहद मजबूती से चुनाव लड़ने की बात कही।


वही मीडिया रिपोर्टों के अनुसार सपा से प्रसपा के गठबंधन को लेकर लगातार चर्चायें चल रही है। इसके अलावा प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने ओमप्रकाश राजभर के साथ मुलाकात कर छोटे दलों के साथ भी गठबंधन करने का विकल्प भी खुला रखा है।

स्व० पिंटू राणा की पत्नी है शशि राणा:-

शशि राणा समाजवादी पार्टी के नेता स्व० पिंटू राणा की पत्नी है, जिनका एक दुर्घटना में स्वर्गवास हो गया था। बता दे कि पिंटू राणा शिवपाल यादव के बेहद करीबी थे। शिवपाल यादव जब सपा के प्रदेश अध्यक्ष बने तो उन्होंने 2017 के विधानसभा चुनाव में पिंटू राणा को सरधना विधानसभा से प्रत्याशी भी बना दिया था। हालांकि बाद में अतुल प्रधान दूसरी बार सपा प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे थे।

Leave a Reply

You may have missed