अगर समय से रक्त की जांच हो जाए तो कई बीमारियों से बचा जा सकता है

डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा/सनसनी सुराग न्यूज

समय से की जाने वाली रक्त जांच सभी बीमारियों को कम करने वाली , अगर समय से रक्त की जांच हो जाए तो कई बीमारियों से बचा जा सकता है और कई बीमारियों के विषय में पहले से ही सुरक्षा के लिए इंसान परहेज वगैरह करके अपने जीवन की रक्षा कर सकता है , समिति द्वारा खून की जांच का कैंप लगाकर शामली के नागरिकों को बीमारियों से बचाव की ओर ले जाया जा रहा है इनका धन्यवाद , उक्त विचार मुख्यअतिथि अरविन्द संगल , निवर्तमान चैयरमैन नगर पालिका परिषद शामली ने कैम्प का शुभारंभ करते हुए व्यक्त किये ,

आज दिनांक 3 अक्टूबर दिन रविवार को माता अमृतानंदमई देवी कृपा सेवा समिति द्वारा एक निशुल्क खून की जांच का शिविर अम्मा के जन्मदिन के शुभ अवसर पर डॉक्टर लाल पैथोलॉजी दिल्ली के सहयोग से आयोजित किया गया । कैंप सहयोगी डॉ अर्जुन वर्मा रहे।
कैम्प का शुभारंभ नगर पालिका के निवर्तमान चेयरमैन, मुख्यातिथि अरविंद संगल, डाक्टर अर्जुन वर्मा व समिति के अध्यक्ष सुनील गर्ग ने भगवान श्री गणपति जी व अम्मा के सामने दीपक जलाकर संयुक्त रूप से किया।
कैम्प मैं आए अतिथियों का स्वागत समिति के सचिव श्रीमान अमित गर्ग, समिति के कोषाध्यक्ष श्रीमान दीपक मित्तल समिति के सह कोषाध्यक्ष श्रीमान अमित गर्ग ने मिलकर संयुक्त रूप से किया।
कैंप में आये मरीजों की जांच में कैंप के संयोजक नरेश पाल तोमर , देवेंद्र सिंह व मनोज जांगिड़ ने सहयोग किया।
कैम्प में उपस्थित, अग्रवाल सर्वे वैश्य एकता महासभा के जिला महामंत्री संजय बंसल महिला जिला अध्यक्ष श्रीमती रेखा संगल महिला महामंत्री श्रीमती स्नेहा गर्ग, जिला मंत्री श्री पंकज गर्ग व अन्य उपस्थित सज्जनों का स्वागत , समिति के सदस्य जितेंद्र शर्मा ,प्रताप सिंह अजय जांगिड़ ने संयुक्त रूप से किया।


कैम्प में 230 मरीजों का परीक्षण किया गया। उपस्थित मरीजों ने कैम्प संचालकों की प्रशंसा की और कहा कि ऐसे कैंप समय-समय पर लगते रहने चाहिए।
समिति के अध्यक्ष सुनील गर्ग, सचिव अमित गर्ग ने सभी सदस्यों का धन्यवाद किया और सभी का पटका ओढ़ाकर अभिनंदन किया।
कार्यक्रम में मुदित गोयल,मिणाक्षी,
अनीता , रविंदर गर्ग, नितेश गर्ग , नेहा गर्ग, अमर गोयल ,विकास जैन , मनीष भटनागर डॉक्टर सुनील सैनी, डॉक्टर भूषण जिंदल सार्थक जैन अरिहंत जैन रवि संगल आदि काफी सदस्य मौजूद रहे ।

अमित गर्ग
सचिव
माता अमृतानंदमयी देवी कृपा सेवा सीमिति शामली

 

You may have missed