सामाजिक संस्था कांधला विकास मंच ने कराया पुलिसकर्मियों की सुविधा के लिए चैकी बैंच का निर्माण

गौरव जैन (बंटी)

कांधला जनपद शामली
थाना क्षेत्र की पूर्वी यमुना नहर पटरी फतेहपुर पुलिया पर पुलिस कर्मियों की सुविधा के लिए कांधला विकास मंच के कार्यकर्ताओं के द्वारा एक पुलिस चैकी बेच का निर्माण किया गया। जिसका उद्घाटन कांधला विकास मंच के कार्यकर्ताओं ने किया। इस मौके पर कांधला विकास मंच के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

कांधला थाना क्षेत्र की पूरी यमुना नहर पटरी फतेहपुर पुलिया पर एसपी शामली विनय जायसवाल के आदेश पर पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं पुलिसकर्मी कड़ी धूप में भी अपनी ड्यूटी को बखूबी निभा रहे हैं वहीं पुलिस कर्मियों की परेशानी को देखते हुए कांधला कस्बे की संस्था कांधला विकास मंच ने रविवार को फतेहपुर पुलिया के निकट एक पुलिस चैकी बेंच का निर्माण करते हुए निर्माण कार्य शुरू कराया। इस दौरान कांधला विकास मंच के कार्यकर्ताओं ने कहा कि आने जाने वाले राहगीरों एवं पुलिसकर्मियों की परेशानी को देखते हुए फतेहपुर पुलिया पर कांधला विकास मंच की ओर से पुलिस चैकी बेंच का निर्माण कराया गया है ताकि आने जाने वाले राहगीर व पुलिसकर्मियों को सुविधा मिल सके।

इस मौके पर अमित गर्ग, तरूण अग्रवाल, भीम सैनी, राजू नामदेव, एडवोकेट नावेद जंग, नितिन मलिक, अनिमेष वर्मा, सहित कांधला विकास मंच के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

“”””””””””””””””

लोक डाउन में भी गरीबों के लिए देवदूत की तरह काम किया था कांधला विकास मंच ने। जब नॉवेल वायरस के प्रकोप से बचाव के लिए दुनिया अपने अपने घरों की चार दिवारी कैद थी। तब कांधला विकास मंच की टीम के रणबांकुरों ने कांधला पुलिस की देख रेख में नियमो का पालन करते हुए लगातार खाद्य सामग्री किट गरीब, मजदूर व बेसहारा लोगों के घरों तक पहुंचाई।
अब कांधला विकास मंच के संयोजक अमित गर्ग ने टीम वर्क के सहयोग से शहर से बाहर गश्त करती पुलिस के बैठने की व्यवस्था की गई है। आपको बताते चलें कि पूर्वी यमुना नहर पटरी पर अक्सर राहगीरों के साथ लूट पाट की घटनाएं हो जाती थी। हाल ही में हुई कई घटनाओं का कांधला थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह द्वारा सफलतापूर्वक पटाक्षेप कर बदमाशों को सलाखों के पीछे पहुँचा दिया गया है।

Leave a Reply

You may have missed