रात्रि में सड़क पर निकले अपर पुलिस अधीक्षक पुलिस की ड्यूटी को जांचा

रात्रि में सड़क पर निकले अपर पुलिस अधीक्षक पुलिस की ड्यूटी को जाचा

 

विशाल भटनागर

कैराना । अपर पुलिस अधीक्षक रहे रात्रि के दौरान पुलिस ड्यूटी चेक करने के पश्चात उत्तर प्रदेश एवं हरियाणा बॉर्डर पर जाकर पुलिस व्यवस्था को परखा, जहां उन्होंने बॉर्डर पर तैनात पुलिस कर्मियों को समय-समय पर चेकिंग अभियान चलाने के दिशा निर्देश दिए
गुरुवार की देर रात अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह शामली से कैराना पहुंचे जहां उन्होंने कैराना कांधला बस स्टैंड के निकट तैनात पुलिसकर्मियों की ड्यूटी चेक की। इसके बाद उन्होंने पुलिस को आने जाने वाले वाहनों पर निगाह रखने के साथ-साथ चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश जारी किए। बाद में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह कैराना उत्तर प्रदेश एवं हरियाणा सीमा पर पहुंच गए।

 

जहां उन्होंने पुलिस ड्यूटी को चेक करने के पश्चात व्यवस्था को परखा उन्होंने हरियाणा पुलिस द्वारा उत्तर प्रदेश के किसानों को धान बेचने से रोकने के पश्चात लग रहे जाम को भी खुलवाने एवं उत्तर प्रदेश के किसानों को बॉर्डर से वापस कर अपने प्रदेश में ही धान बेचने की अपील करने के निर्देश दिए उन्होंने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को कहा है कि वह ज्यादा से ज्यादा किसानों से अपील कर उनको वापस प्रदेश भेजें और व्यवस्था बनाकर रखें जिसके बाद में वापस शामली की ओर लौट गए।

You may have missed