उत्तरकाशी : पूर्व राज्यमंत्री रामसुंदर यमुनोत्री विधानसभा अंतर्गत मांगलिक समारोहों में हुए शामिल,नव वर-वधुओं को दिया आशीर्वाद

 

 

पूर्व दर्जाधारी राज्यमंत्री व पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रामसुंदर नौटियाल ने यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत चिन्यालीसौड़ प्रखंड के दिचली,गमरी पट्टी के ग्राम सभा मल्ली, कवागड्डी, भेगवाल गांव, बनकोट,बादसी आदि गांव में पहुंचकर वहां आयोजित विभिन्न विवाह समारोहों, मेहंदी और मांगलिक कार्यक्रमों में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने नव दाम्पत्य जीवन के लिए वर वधुओं को आशीर्वाद देकर मंगलमय जीवन की कामना की और उनके परिवार के लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं भी दी। पूर्व राज्य मंत्री श्री नौटियाल ने इस अवसर पर क्षेत्र के प्रबुद्धजनों और जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात की और उन्हें 2022 में यमुनोत्री विधानसभा से भाजपा के टिकट पर दावेदारी और चुनाव लड़ने को लेकर अवगत कराया और जन समर्थन मांगा।

इस अवसर पर उनके साथ भाजपा ओबीसी मोर्चे के जिलामंत्री विजेंद्र सिंह पंवार, मनवीर सिंह पंवार, रणवीर सिंह पंवार, चंदन सिंह राणा ,शीशपाल रावत, सोवेंद्र बिष्ट, दीपक सिंह, प्रेम सिंह राणा तथा क्षेत्र के अन्य जनप्रतिनिधि और गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

You may have missed