पूर्व राज्यमंत्री रामसुंदर नौटियाल ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी से की मुलाकात , आगामी चुनाव में अपनी दावेदारी से कराया अवगत 

 

भाजपा नेता पूर्व जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी उत्तरकाशी व पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रामसुंदर नौटियाल ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जी से देहरादून स्थित उनके आवास पर मुलाकात की , मुलाकात के दौरान भाजपा नेता रामसुंदर नौटियाल ने महामहिम राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी जी से चुनावी संबंधित चर्चा कर यमुनोत्री विधानसभा से 2022 में अपनी दावेदारी से अवगत कराते हुए समर्थन व आशीर्वाद मांगा.और अब तक यमुनोत्री विधानसभा में अपने द्वारा किए गए भ्रमण कार्यक्रम की‌‌ जानकारी दी ‌।

पूर्व राज्यमंत्री ने बताया कि राज्य में भाजपा के आधारभूत स्तंभ श्री भगत सिंह कोश्यारी जी का स्नेह व आशीर्वाद समय समय पर मिलता रहा है. महामहिम को अवगत कराया कि यमुनोत्री विधानसभा में पर्याप्त जनसमर्थन प्राप्त है और विधानसभा में दोबारा कमल खिलाने के लिए जनता भी मेरी दावेदारी को समर्थन दे रही है. इस मौके पर महामहिम राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी जी ने अपना समर्थन देने का आश्वासन व आशीर्वाद दिया.