उत्तरकाशी : पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सीमांत दर्शन यात्रा से लौटे, दिवंगत विधायक गोपाल के आग्रह पर किया था गरतांग गली के लिये धन स्वीकृत,ब्लॉक प्रमुख विनीता ने दयारा रोपवे के कार्य को शुरू कराने की मांग की

 

  • संतोष साह

 

उत्तरकाशी जनपद में सीमांत दर्शन यात्रा के अंतिम दिन पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दयारा बुग्याल का भ्रमण करने के उपरांत बारसू गांव पहुंचे जहाँ

ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया। इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख विनीता रावत ने पूर्व सीएम को मांग पत्र सौपा जिसमे उन्होंने भरनाला से स्की लिफ्ट चेयर व दयारा बुग्याल रोपवे कार्य को आरंभ कराने के लिए सरकार से आग्रह करने की बात रखी।

उधर पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने स्वागत पर जहाँ ग्रामीणों का आभार जताया तो वहीं उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री रहते पर्यटन को बढ़ावे के लिए कई ऐतिहासिक फैसले किये। जिसमे हर्षिल तथा नेलांग घाटी को इनर लाइन से मुक्त कराने के अलावा गर्तांग गली के विकास के लिए दिवंगत विधायक गोपाल रावत के आग्रह पर धन अवमुक्त किया। उन्होंने कहा कि वे सीमांत दर्शन भ्रमण के बाद सरकार से विकास के लिए और अधिक कार्य करने की वकालत करेंगे।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश चौहान, कांग्रेस जिलाध्यक्ष जगमोहन रावत,पूर्व दर्जाधारी बृजभूषण गैरोला, रिपुदमन सिंह,शमसेर सिंह, हरीश डंगवाल, विक्रम रावत, विजयपाल सिंह मखलोगा,पूर्व महामंत्री जगमोहन रावत,धीरेंद्र रावत,,लक्ष्मण रावत,दिनेश रावत,सहदेव रावत सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

You may have missed