उत्तरकाशी : प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने केंद्र व राज्य की गिनाई उपलब्धि, यमुनोत्री से 2022 की दावेदारी भी जतायी

 

  • संतोष साह

 

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने आज मीडिया से बातचीत में केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की धामी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वह करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताए कि उसने क्या किया। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस का शहीद सम्मान सिर्फ दिखावा है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी ने कहा कि भाजपा ने शहीदों के सम्मान में सैन्य धाम की नींव रखी है। केंद्र की मोदी सरकार ने देश हित मे कई अहम फैसले लेने के साथ कई महत्वपूर्ण कार्य किये हैं। अभी हाल में उन्होंने उत्तराखंड को एक हजार करोड़ की विभिन्न योजनाओं की सौगात दी। प्रदेश में मुख्यमंत्री धामी की सरकार भी लगातार विकास की ओर उन्मुख है। रोजगार के लिये 24 हजार पदों पर नियुक्ति का प्रोसेस जारी है। पिछले 5 साल में 8 लाख से अधिक लोगों को राज्य सरकार ने रोजगार उपलब्ध कराया है। स्वरोजगार में भी कई रोजगार दिए गए है। उन्होंने कहा कि 2022 में भी युवा धामी के नेतृत्व में भाजपा परचम लहरायेगी।

उधर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव के लिये यमुनोत्री से उनकी भी दावेदारी है। स्थानीय मुद्दों के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाएंगे।

इस मौके पर उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश चौहान, महामंत्री हरीश डंगवाल ब्लॉक प्रमुख शैलेन्द्र कोहली,पूर्व पालिकाध्यक्ष भूपेंद्र चौहान, जिला मीडिया प्रभारी विजय पाल मखलोगा समेत अन्य मौजूद थे।