उत्तरकाशी : भाजपाइयों ने प्रभारी मंत्री को कई समस्याएं बतायी और समाधान की मांग की

  • संतोष साह

जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. धन सिंह रावत के समक्ष भाजपाइयों ने कई समस्याएं व मांग रखी और समाधान की मांग की। भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह मखलोगा ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि प्रभारी मंत्री ने विधानसभावार कार्यकर्ताओं से हाल व परेशानी जानी।

भाजपाइयों द्वारा प्रभारी मंत्री के समक्ष रखी बात में चिन्यालीसौड़ में भी एसडीएम डुंडा द्वारा समय देने,बैंको में लाभार्थियों को परेशान न करने,उत्तरकाशी टिहरी मोटर मार्ग को ठीक करने,द्वारी फार्म को खोलने,खादी ग्रामोद्योग की बंद पड़ी इकाई को चालू करने,इको सेंसिटिव में जिन योजनाओं की डीपीआर बनी है उनमें अनुमति देकर कार्य प्रारंभ कराने, ऑल वेदर को 5 मीटर से अधिक बढ़ाने,नगुण सुवाखोली मार्ग को एनएच में शामिल करने,सिल्याण जसपुर मार्ग पर कार्य शुरू कराने,संगम चट्टी से गजोली तक मार्ग निर्माण का कार्य कर रहे ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करने,नौगांव में रेडियोलॉजिस्ट की तैनाती करने समेत कई अन्य समस्याओं का ध्यान कार्यकर्ताओं ने मंत्री के समक्ष रखा।

कार्यकर्ताओं ने मंत्री के समक्ष 2022 को फिर से बहुमत से जीतने का भी वादा किया।
इस मौके पर प्रभारी मंत्री ने केंद्र व राज्य की योजनाओं का लाभ उठाने के लिये लोगों का सहयोग करने को कहा। विधायक गोपाल रावत व केदार सिंह रावत ने भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश चौहान, पूर्व अध्यक्ष श्याम डोभाल,बुद्धि सिंह पंवार,जगत सिंह चौहान, महामंत्री हरीश डंगवाल,सतेंद्र राणा,विक्रम रावत,ललिता सेमवाल,चंद्रा नेगी,ब्लॉक प्रमुख विनीता रावत,शेलेन्द्र कोहली,चंदन पंवार,सुरेंद्र नौटियाल, लोकेंद्र बिष्ट,विजय संतरी,जयबीर चौहान, भरत बिष्ट,वीना नौटियाल, हर्ष अग्निहोत्री, डॉ.चंडी प्रसाद भट्ट,राजेन्द्र गंगाड़ी,राजेश राणा,देवराज बिष्ट,देवराज राणा,शोभन प्रजापति, महावीर नेगी समेत अधिकांश भाजपाई मौजूद रहे।

Leave a Reply

You may have missed