पावर निगम के जेई समेत भ्रष्ट कर्मचारियों को हटाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन, अधीक्षण अभियंता को सौंपा मांग पत्र

तस्लीम आलम/सनसनी सुराग न्यूज

झिंझाना 20 सितम्बर :  स्थानीय बिजली घर पर तैनात जेई और एसएसओ समेत कुछ संविदा कर्मचारियों पर ब्लैकमेल कर अवैध उगाही करने का आरोप लगाते हुए व्यापार मंडल के सैकड़ों लोगों ने करीब 3 घंटे तक धरना प्रदर्शन किया । मौके पर पहुंचे अधीक्षण अभियंता को मांग पत्र सौंपतें हुए उनके खिलाफ कार्यवाही करते हुए हटाने की मांग की ।
               व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष एवं व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक आशीष मित्तल के नेतृत्व में कश्यप  समाज के नगर अध्यक्ष सुरेश पाल कश्यप , रजाक नगर के पूर्व प्रधान विनोद कुमार कश्यप ,  बिजेंद्र कश्यप , केतन , अमरीश संगल‌ , राजीव गर्ग , सतीश कश्यप ,  मुकेश कश्यप , मंसूरा के रजनीश विश्वकर्मा , वेदखेड़ी के देवीलाल आदि सैकड़ों लोगों ने गाड़ीवाला बिजली घर पर 2 बजे से धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया जो करीब 5:30 बजे तक चला ।

 

              धरना प्रदर्शन की सूचना पर पहुंचे शामली के अधीक्षण अभियंता रविंद्र प्रकाश के समक्ष कस्बे के जेई सुनील कुमार , tg2 अमित राठी , एसएस ओ गोपाल , संविदा कर्मी इस्लाम और सुशील शर्मा पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए । अधीक्षण अभियंता के सामने ही सुनील कुमार जेई पर रिश्वत मांगने व उपरोक्त कर्मचारियों द्वारा रिश्वत मंगवाने का आरोप लगाया और ना देने पर मुकदमे दर्ज कराने का आरोप लगाया । मगर जेई कोई सफाई पेश नहीं कर पाए । ऊदपुर के निवासी विकास ने बताया कि मीटर खराब होने पर शिकायत की थी और बिल भी पूरा जमा कर दिया था जिसकी रसीद दिखाई गई , मगर फिर भी अगले महीने ₹9000 से अधिक का बिल आया । मंसूरा निवासी ने मंसूरा बिजलीघर पर तैनात ऋषिपाल को हटाने की मांग की , अमरीश संगल ने बताया कि उसकी बगल वाले उनके मकान की छत के रास्ते बिजली की अतिरिक्त चोरी करते हैं मगर अमरीश संगल पर भी जुर्माना लगाया गया है । अधीक्षण अभियंता ने फर्जी मुकदमों की जांच कर वापस लेने सभी आरोपियों पर कार्रवाई करने का भरोसा व्यापारियों को दिलाया ।

You may have missed