पुलिस ने पीलीभीत में किये पोस्टर चस्पा, दो युवतियों की शिनाख्त को लेकर पोस्टर चस्पा, धर्मस्थलों पर पुलिस की निगरानी, आधा दर्जन झगडालुओ का शांति भंग में चालान

कैराना पुलिस ने जनपद पीलीभीत में चस्पा किये पोस्टर

गांव जगनपुर के जंगल में दो युवतियों के मिले थे शव

विशाल भटनागर

कैराना: पुलिस की दोनों युवतियों के शिनाख्त कराने के लिए रवाना टीम अब पीलीभीत पहुँची जहाँ उन्होंने बसों के पीछे,सावर्जनिक स्थलों पर पोस्टर चस्पा किये। पुलिस नेपाल बार्डर तक पहुँचेगी।

गत गुरुवार को कैराना पुलिस नेपाल बार्डर के लिये रवाना हो गई है। पुलिस दोनों युवतियों की शिनाख्त के लिए तरह-तरह के प्रयास करने में जुट गई है। शुक्रवार को कैराना पुलिस की टीम एसआई सुशील कुमार के नेतृत्व में पीलीभीत पहुँची, जहा उन्होंने युवतियों के पोस्टर चस्पा किये। इतना ही नहीं पुलिस ने लोगो को भी फोटो दिखाकर मदद मांगी । पुलिस का कहना है कि दोनों युवतियों के पोस्टरों को चस्पा नेपाल बार्डर तक किया जाएगा। कैराना कोतवाली पर तैनात एसआई सुशील कुमार के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों की टीम, नेपाल बॉर्डर के लिए रवाना हो गई है। गौरतलब रहे की मई माह में गांव जगनपुर के जंगल में दो युवतियों के शव मिले थे। पुलिस ने जाच के दौरान दोनों युवतियों की शिनाख्त करने का प्रयास किया लेकिन आज तक भी दोनों युवतियों की शिनाख्त नहीं हो सकी। उधर इंस्पेक्टर का कहना है कि पोस्टरों को नेपाल बार्डर से सटे थाना क्षेत्रों में चिपकाने हेतु एक टीम रवाना हुई जिन्होंने आज कुछ जनपद व थाना क्षेत्रों में पोस्टर चस्पा किए हैं।

 

 

विशाल भटनागर

कैराना: कैराना कोतवाली पुलिस ने अलग अलग मामलो में आधा दर्जन लोगो के शांति भंग की धाराओं में चालान किया। शुक्रवार को कैराना कोतवाली पर तैनात इमाम गेट चौकी प्रभारी राहुल कादियान ने झगड़े की सुचना पर नगर के मौहल्ला रेतावाला में पहुँचकर मौहल्ला निवासी रोजू पुत्र जुम्मा को हिरासत में ले लिया कारोप है कि वह किसी बात को लेकर अपनी मौसी के साथ झगडे पर उतारू था। इसके अलावा उपनिरीक्षक राजकुमार व रणवीर सिंह ने ग्राम बीनडा निवासी सोराज, अरविन्द,को हिरासत में लिया है।इसके साथ ही पुलिस ने नगर के मौहल्ला अफगनान में पडोसी से विवाद को लेकर उतारू मंसूर पुत्र हुसैन को हिरासत में ले लिया। वही किला गेट चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र यादव तीन झगडालुओ को पकड़ा है। जिनमे मौहल्ला आलखुर्द पंकज,विशाल व जमील पुत्र नियाज निवासी बेगमपुरा किसी बात को लेकर गली गलोच पर उतारू हो गए थे। पुलिस ने सभी का चालान धारा 151 सीआरपीसी के तहत कर कार्यवाही की है।


 

जुम्मे को लेकर धर्मस्थलों को किया चेक

नगर में सीओ कैराना के नेतृत्व में निकाला फ्लैग मार्च

कैराना: पुलिस ने जुम्मे की नमाज को लेकर बरती सतर्कता धर्मस्थलों को किया चेक
शुक्रवार को कैराना सीओ जितेंद्र सिंह कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने नगर में जमा मस्जिद सहित अन्य मस्जिदों को भी जाकर चेक किया। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर पुलिस सतर्कता बरत रही है। उन्होंने इसी को लेकर कैराना की प्रमुख मस्जिदों को चेक किया। इसके साथ ही पुलिस ने नगर में भृमण भी किया बाजारों की भी व्यवस्था को देखा,बाजारों में लग रही रेहड़ी,ठेलियों को हटाने के निर्देश दिए। पुलिस ने चेतावनी दी की बाजारों से अतिक्रमण हटाया जाए

Leave a Reply

You may have missed