पीएम आवास योजना मे धांधली का आरोप लगाते हुए दिया धरना, ज्ञापन देकर 8 दिन में पैसा जारी कराने की मांग की

मौ० रविश

लावड़/मेरठ। प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बनाये जा रहे मकानों में धांधली का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी की संगठन मंत्री मीनाक्षी चौहान के नेतृत्व में दर्जनों महिलाओं ने नगर पंचायत कार्यालय में धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान नगर पंचायत पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी भी की गई।
मीनाक्षी चौहान ने बताया कि पीएम आवास योजना के अंतर्गत भाजपा सरकार ग़रीबो को पक्के मकानों के लिये ढाई लाख रुपये की धनराशि उपलब्ध करा रही है। मगर नगर पंचायत में आवास योजना धांधली की भेंट चढ़ रही है। जिस कारण दर्जनों लोगों के पात्रता सूची में नाम आने के बावजूद उनके खातों में पहली किश्त नही आ रही है। कुछ लोगो के खातों में पहली किश्त के बाद दूसरी किश्त नही आई है, जिस कारण ग़रीब लोगो को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

अधिशासी अधिकारी व चेयरपर्सन के जिलाधिकारी की मीटिंग में शामिल होने के कारण उन्होंने कर्मचारियों को ज्ञापन सौंपा तथा 8 दिन में किश्त जारी कराने की मांग की। इस दौरान योगी-मोदी ज़िंदाबाद के नारे भी लगाए गए। रामानंद विलटोरिया, गौरव गुप्ता, चंद्रकांत शर्मा, जुबेदा, पूनम, मुन्नी आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

You may have missed