उत्तरकाशी : पालिका चेयरमैन रमेश सेमवाल ने रामलीला मैदान सौंदर्यीकरण का किया लोकार्पण,बोले वादा किया पूरा

 

 

  • संतोष साह

 

नगर पालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल ने आज रामलीला मैदान में उनके द्वारा कराए गए सौन्दर्यकरण का लोकार्पण किया। राज्य वित्त मद के अंतर्गत 25 लाख की धनराशि से रामलीला मैदान का सौन्दर्यकरण हुआ जिसमें मैदान में घास लगाने के साथ ही मैदान में प्रवेश के गेटों का निर्माण भी शामिल है।

इधर लोकार्पण के अवसर पर पालिकाध्यक्ष श्री सेमवाल ने कहा कि पालिका अध्यक्ष बनने से पूर्व उन्होंने अपने चुनाव में जनता से वादा किया था कि वे मैदान से एनक्रोचमेंट हटाकर मैदान में घास लगाने और इसे इसके पुराने स्वरूप में लाने का कार्य करेंगे जो कि सभी के सहयोग से साकार हुआ। उन्होंने कहा कि आगे चलकर मैदान के शेष भाग को भी बेहतर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैदान के सौंदर्यीकरण हो जाने के बाद शहर की प्रमुख समस्या बस अड्डा निर्माण और पार्किंग की है। उन्होंने कहा कि दिवंगत विधायक गोपाल रावत के रहते पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की घोषणा में बस अड्डा निर्माण और पार्किंग की घोषणा रही मगर शासन ने उक्त स्वीकृत योजनाओं के लिये धन आवंटित नहीं किया। उन्होंने कहा कि जब यमुनोत्री विधायक यमुना घाटी में बस अड्डा निर्माण शुरू करा सकते हैं तो गंगोत्री की उपेक्षा दिवंगत विधायक के जाने के बाद क्यों? उन्होंने मांग की,सरकार उत्तरकाशी में बस अड्डे और पार्किंग के लिये तत्काल धन जारी करे।

इस मौके पर सभासद व डीपीसी देवराज बिष्ट,सविता भट्ट,कविता जोगेला,अजित गुंसाई,बुद्धि सिंह राणा,महावीर चौहान, देवेंद्र चौहान,मनोज,व्यापार मंडल अध्यक्ष रमेश चौहान, गिरवीर परमार,अधिशासी अधिकारी समेत अन्य मौजूद रहे।