उत्तरकाशी : पालिकाध्यक्ष रमेश सेमवाल ने वार्ड 7 पाडुली का औचक निरीक्षण कर समस्याएं जानी,निराकरण जल्द होने का भरोसा दिया

  • संतोष साह

नगर पालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल ने रविवार को वार्ड नंबर 7 के पाडुली का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण में सभासद मनोज शाह ने बताया कि पिछले लंबे समय से पाडुली में लाइट, सीवरेज, नालियों की समस्या से आम जनमानस खासा परेशान है। स्थलीय निरीक्षण कर पालिकाध्यक्ष ने भरोसा दिया कि जल्द ही समस्या का समाधान होगा। स्थानीय लोगों ने पालिकाध्यक्ष से मांग की कि एक सार्वजनिक भवन बाबा साहेब अंबेडकर के नाम से वार्ड में बनाया जाय जिस पर स्थानीय जनता बैठक, वैवाहिक समारोह, व विभिन्न प्रकार की गतिविधियां कर सके।

पालिका अध्यक्ष  सेमवाल ने बताया कि पिछले वर्षों में कोविड-19 के चलते कई विकास कार्य पूर्ण रूप से ठप पड़े हुए थे किंतु वर्तमान में करोना महामारी के आंकड़ों में कमी आने के बाद अब नगर पालिका परिषद नगर के सभी वार्डों में विकास कार्य को व्यवस्थित रूप से कर रही है। भवन सिवरेज, नाली व लाइट की समस्या को नगरपालिका तत्काल प्रभाव से वार्ड नम्बर 7 में सुव्यवस्थित करेगी।
निरीक्षण के दौरान स्थानीय लोगों में कलमूराम, प्रेमलाल, ताराचंद, कमलनाथ, पन्नालाल,जयप्रकाश, सत्यपाल, अनिल कुमार, अनिल, सुंदरलाल, प्रेमलाल ज्ञानी, राम बुद्धि राज, बिहारी लाल, जेठालाल, गिरधारी लाल, अरविंद, आदि मौजूद रहे।

You may have missed