नरेंद्र मोदी सेना सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास गर्ग का जनपद में आगमन पर कार्यकर्ताओं ने पगड़ी पहनाकर किया जबरदस्त स्वागत

डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा/ सनसनी सुराग न्यूज

शामली। आज नरेंद्र मोदी सेना सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास गर्ग बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामली जनपद पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने विकास गर्ग को पगड़ी पहनाकर उनका सम्मान किया।
आपको बता दें नरेंद्र मोदी सेना सभा की स्थापना दिल्ली में कुछ माह पूर्व हुई थी जिसमें देश एव कई प्रदेशों से लोग शामिल हुए थे। विगत दिवस भी राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास गर्ग भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ भाजपा नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे थे।
शामली कार्यकर्ताओं को जब इस बात का पता चला कि राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास गर्ग दिल्ली में है तो उन्होंने फोन कर कर एक सूक्ष्म बैठक करने का कमल बंसल ने निवेदन किया। जिसके चलते हैं विकास गर्ग शामली पहुंचे जिले में उनका भव्य स्वागत हुआ एवं एक सूक्ष्म कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।
जिसमें विकास गर्ग ने मुख्य अतिथि रुप में पहुंचे शिरकत की इस अवसर पर कार्यक्रम में बोलते हुए विकास गर्ग ने कहा कि 2022 में जनवरी में पांच राज्यों में चुनाव प्रस्तावित हैं जिसमें उत्तर प्रदेश में भी चुनाव होने हैं। उन्होंने कहा हमें उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का साथ देकर बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनानी है।

 

 

 

राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास गर्ग ने नरेंद्र मोदी सेना सभा की नीति और रीतियों के बारे में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित किया उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सेना सभा वैसे तो गैर राजनीतिक संगठन है लेकिन इसमें सभी लोग ज्यादा कर भाजपा के जुड़े हैं इसीलिए इस संगठन का समर्थन पूरा सहयोग भारतीय जनता पार्टी को दिया जाएगा और दिया जा रहा है।
इस अवसर पर दर्जनों लोगों ने नरेंद्र मोदी सेना सभा की सदस्यता ली मुख्य अतिथि के के रुप में पधारे विकास गर्ग ने सभी को पटका और फूल माला पहनाकर सदस्यता ग्रहण कराई। विकास गर्ग ने कहा हमे डर का माहौल नहीं बनाना है बल्कि लोगों के अंदर से डर निकालना है समाज में नरेंद्र मोदी सेना सभा की छवि बहुत अच्छी जानी चाहिए उन्होंने कहा शीघ्र ही पूरे राष्ट्रीय में पूरे प्रदेशों में और जिलों में कार्यकारिणी का गठन भी किया जाएगा।
इस अवसर पर विकास गर्ग ने कहा कि शीघ्र ही हरिद्वार के अंदर एक राष्ट्रीय सम्मेलन किया जाएगा इसमें तमाम प्रांतों के प्रदेश अध्यक्ष कार्यकर्ता शामिल होंगे जिसमें आगे की रणनीति पर भी चर्चा की जाएगी कार्यक्रम में हजारों लोग पहुंचेंगे उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को हरिद्वार आने का निमंत्रण भी दिया।
कार्यक्रम का संचालन कमल बंसल ने किया एवं अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार रखे।

 


इस अवसर पर कार्यक्रम में शामली भाजपा नेता कमल बंसल, विनोद शर्मा जललापुर, शिवम गर्ग, राजेश धीमान, महैंदर सिहं, रजत कुमार रक्षित गोयल, मनीष नामदेव, सोनू आनन्द गोयल, अलकेश उपाधय, सचिन मित्तल, सचिन गर्ग, हरीश भूषण, संजय गोयल, दर्पण संगल, डॉक्टर सोम सिंह जी मास्टर, अनिल जगपाल सिंह, जगपाल सिंह विनोद कुमार, गौतम कुमार, नितिन कुमार, मनीष मित्तल, पारस बंसल, सुधीर गोयल, देवीराम शर्मा, त्रषिपाल जी, दीपक शर्मा, मोहित कुमार आदि उपस्थित रहें।

कमल बंसल
संगठन मंत्री
नरेन्द्र मोदी सेना दिल्ली।

 

You may have missed