उत्तरकाशी : धनतेरस को अलग ही अंदाज में मनाया पालिकाध्यक्ष रमेश सेमवाल ने,अस्पताल में मरीजों और उनके तीमारदारों के बीच पहुंचे

  • संतोष साह

नगर पालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल ने दीपावली त्योहार के मौके पर अलग ही अंदाज मे धनतेरस मनाया। धनतेरस के मौके पर वे जिला अस्पताल पहुचे जहां उन्होंने मरीजों का हालचाल जाना। अध्यक्ष ने मरीजों के साथ रहने वाले उनके तीमारदारों से अस्पताल की व्यवस्थाओं की जानकारी भी ली। उन्होंने मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी के साथ गंभीर बीमारी से जूझ रहे मरीजों की सहायता करने की बात भी कही। इस मौके पर प्रमुख अधीक्षक डॉ. एस.डीडी सकलानी ने अस्पताल में कई महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी पालिका अध्यक्ष को दी। पालिका अध्यक्ष ने इस मौके पर कोरोना के मामलों में आयी कमी के पीछे जनता की जागरूकता के साथ ही फ्रंट लाइन कोरोना वारियर्स की भी अहम भूमिका बताई। उधर अस्पताल में मौजूद जनता से उन्होंने अपील की,कि अभी इस बीमारी से अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है।
उधर रामलीला मैदान को अतिक्रमण से मुक्त कराते हुए सुरक्षित करने और इसे हरा-भरा बनाने के कार्य व सोच को लेकर भी पालिकाध्यक्ष की तारीफ हो रही है। वैसे जब से मैदान में घास लगी एक सेल्फी तो बन ही रही है।

You may have missed