मुज़फ्फरनगर में हरियाणवी फ़िल्म की शूटिंग अंतिम दौर में पहुंची, फ़िल्म डायरेक्टर प्रताप धामा ने विकास बालियान का हर प्रकार के सहयोग के लिए जताया आभार , डायरेक्टर और अभिनेत्री ने जमकर की मुज़फ्फरनगर के लोगो की तारीफ

 

मौ० अरबाज़ कुरेशी● मुज़फ्फरनगर

पिछले कुछ सालों से हरियाणवी फिल्म का क्रेज लोगों के सर पर चढ़कर बोल रहा है। आज यूट्यूब के दौर में सबसे अधिक जिन फिल्मों को तलाशा जाता है वह हरियाणवी फिल्म ही है।
मुंबईया फिल्म, भोजपुरी फिल्म, पंजाबी फिल्म, गुजराती फिल्म इन सब में सर्वाधिक डिमांड देहाती फिल्म की हो रही है। हरियाणवी फिल्म कहिए या देहाती फिल्म यह फिल्में धाकड़ छोरा के नाम से प्रसिद्ध उत्तर कुमार, प्रताप धामा, मोनू धनकड़ के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आती है। उत्तर कुमार तो दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश के कई इलाकों, उत्तराखंड में इस तरह की शोहरत रखते हैं जैसे के बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन की शोहरत है। हरियाणवी फिल्मों में इन तीनों कलाकारों के करोड़ों प्रशंसक हैं जो यूट्यूब पर अपने चहेते फ़िल्म कलाकारों की फिल्मों की तलाश करते हैं। हरियाणवी फिल्म मुरादाबाद, हापुड़, अमरोहा के साथ मुजफ्फरनगर में फिल्माई जा रही हैं। बात मुजफ्फरनगर की करे तो मुजफ्फरनगर में मंसूरपुर, शुक्रताल क्षेत्र में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।
फिलहाल प्रताप धामा की एमडी चैनल के तले बॉबी दरोगन फिल्म की शूटिंग मखियाली गांव में हो रही है। मखियाली ग्राम प्रधान संदीप चौधरी के प्रयास से इस क्षेत्र में बॉबी दरोगन फिल्म की शूटिंग बिना किसी परेशानी के अंतिम दौर में पहुंच चुकी है।
यह फिल्म अवैध शराब को रोकने वाली बॉबी के इर्द-गिर्द है। फिल्म दो परिवार के बीच की कहानी है यह एक पारिवारिक फिल्म के साथ हास्य से भरपूर कॉमेडी फिल्म है। शहर से पढ़ कर आया युवक सोचता है कि गांव वाले शराब तो पी रहे हैं तो क्यों ना उन्हें कच्ची शराब की जगह अच्छी शराब पिलाई जाए, और वह फंसता जाता है।
प्रताप धामा हीरो और मोनिका हिमाचली हीरोइन की भूमिका में है। फिल्में राजवीर सिंह डांगी, नोरंग नाम से मशहूर राजेंद्र कश्यप, उषा देवी, राजीव सिरोही, सुरजीत सिरोही, मोनू धनकड़, रतनपाल चौधरी, मानसी श्रीवास्तव, ऋतु, कपिल डांगी, अमित सहोता, मोनू सहरावत, विशाल बालियान, डिम्पल शर्मा टेम्पल, कृष्णपाल भारत, शिवांग बालियान मुख्य किरदार में नजर आएंगे।


खबरनवीसों से बात करते हुए प्रताप धामा ने बताया कि मुजफ्फरनगर में उन्हें काफी साहस और सम्बल प्राप्त होता है यहां विकास बालियान जी की छत्रछाया में उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती। वह बहुत कोऑपरेटिव है और सभी आवश्यक सुविधा तत्काल उपलब्ध करवाते है।
वहीं फिल्म की हीरोइन ने बताया कि भले ही मुजफ्फरनगर के बारे में कोई बाहर कुछ भी सोचता ही परंतु यहां आकर पता चलता है कि मुजफ्फरनगर के लोग बहुत अच्छे हैं, मिलनसार हैं और सहायता करने वाले हैं। यहां उन्हें किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं हुई। फिल्म का निर्देशन विवेक शर्मा ने किया है और कैमरामैन के रूप में अंकित चौधरी कार्य कर रहे हैं। वहीं फिल्म के एडिटर हरीश चन्द्रा है। प्रताप धामा की हाल ही में आई लाडला छोरा, फड़का सुपर हिट फिल्म साबित हुई है। करोड़ो दर्शक इन फिल्मों को देख चुके है। वहीं उत्तर कुमार की फ़िल्म ‘गज़ब’ भी शीघ्र रिलीज होने वाली है। यह फ़िल्म उलझनो से भरपूर ऐसी फ़िल्म है जिसे दर्शक लंबे समय तक याद रखेंगे।

 

 

विकास बालियान की एंट्री हरियाणवी फिल्मो में हुई शुभ साबित
मुज़फ्फरनगर निवासी वरिष्ठ पत्रकार विकास बालियान ने जबसे देहाती फिल्मो में एंट्री मारी है। तभी से मुज़फ्फरनगर क्षेत्र में देहाती फिल्मो की डिमांड बढ़ने लगी है। जिसका कारण विकास बालियान की लोकप्रियता ओर उनका दमदार किरदार होता है। विकास बालियान पत्रकार के साथ समाज सेवी भी है। उत्तरप्रदेश में उनकी पकड़ मजबूत है। वो स्वयं अपना अखबार चलाते है। और सोशल मीडिया की जानी मानी सख्सियत है। युवा से लेकर बुजुर्ग तक उनसे जुड़े है। जबसे उन्होंने देहाती फिल्मो में एंट्री मारी है। तभी से क्षेत्र में देहाती फ़िल्म का क्रेज बढ़ गया है। और उनकी एंट्री शुभ साबित हुई है। चौकीदार फ़िल्म से सुर्खियों में आए विकास बालियान ने अब तक काफी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। और हाल ही में कई फिल्मों में काम चल रहा है।

Leave a Reply

You may have missed