मोबाइल चोरी के मामले में दो अभियुक्त गिरफ्तार

फरमान अली/ सनसनी सुराग न्यूज

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मोबाइल की दुकान में चोरी करने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी किए गए मोबाइल बरामद करते हुए जेल भेज दिया है। जबकि एक अभियुक्त मौके से फरार होने में कामयाब रहा।

जनपद शामली के कस्बा थानाभवन पुराने चरथावल बस स्टैंड पर जुबेर डिवाइन मोबाइल के नाम से मोबाइल की दुकान करता है। 2 फरवरी की रात्रि में अज्ञात चोरों ने दुकान में नकबजनी कर दुकान में रखे मोबाइल वह मोबाइल एसेसरीज का सामान चोरी कर लिया था। जिसका मुकदमा जुबेर ने थाना भवन थाने पर दर्ज कराया था। क्षेत्राधिकारी अमित सक्सेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जानकारी दी कि पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि मोबाइल की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर बाइक पर सवार होकर ऊन मार्ग पर आ रहे हैं। जिस पर पुलिस ने थानाभवन पुलिस टीम के साथ चेकिंग अभियान चलाते हुए संदिग्ध बाइक को रोक लिया।

 

बाइक पर 3 लोग सवार थे जबकि एक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। क्षेत्राधिकारी ने बताया मुजाहिद पुत्र शाहिद निवासी कच्ची गढ़ी जैद पुत्र दिलशाद निवासी ग्राम कच्ची गढ़ी को उन्होंने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 17 मोबाइल 20 मोबाइल बैटरी 21 मोबाइल चार्जर 8 ईयर फोन 4 डाटा केबल व नकबजनी में में इस्तेमाल किया गया एक हथोड़ा एक पेचकस दो चाकू तथा बिना नंबर प्लेट की एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की है। जबकि एक आरोपी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया है उसकी पहचान कर ली गई है। जल्द ही भागे हुए आरोपी को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

You may have missed