उत्तरकाशी : जिले में टीकाकरण जारी,मीडिया पर्सन संतोष साह ने टीकाकरण कर इसे सुरक्षित और कोरोना को हराने का एक मजबूत हथियार बताया

  • उत्तरकाशी

कोविड नियंत्रण के लिये कोविड के खिलाफ टीका लगाना जरूरी हो गया है ताकि इस टीके से हम कोरोना को मात दे सकें।
इस बीच जिले में टीकाकरण जारी है। डीएम मयूर दीक्षित भी जनपदवासियों से अपील कर चुके हैं कि कोरोना को हराने के लिये टीकाकरण जरूरी है। प्रमुख अधीक्षक जिला अस्पताल डॉ. सुरेन्द्र दत्त सकलानी ने भी कोरोना से लड़ने के लिये टीके को जरूरी बताया ताकि कोरोना से सुरक्षा प्रदान हो।

इधर आज जिले में 808 लोगों का टीकाकरण हुआ। जिसमें 184 को पहली डोज जबकि 624 को टीके की दूसरी डोज लगी। जिले में जिला मुख्यालय के अलावा सभी ब्लॉक में टीकाकरण जारी है।

उधर जिला मुख्यालय के वैक्सीनेशन सेंटर जिला महिला चिकित्सालय में आज मीडिया पर्सन(पत्रकार) संतोष साह ने भी कोविशील्ड टीके का पहला डोज लगाया। टीका लगाने के उपरांत उन्होंने इसे बेहद सुरक्षित बताते हुए उन्होंने उन सभी लोगों से टीकाकरण कराने की अपील की जिनकी टीके लगाने के लिये गाइड लाइन के तहत उम्र बताई गई है। उन्होंने कोविड से लड़ने की क्षमता रखने वाले टीके के टीकाकरण को लेकर वैज्ञानिकों, भारत सरकार, प्रदेश सरकार,जिला प्रशासन व डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया। टीकाकरण के इस मौके पर प्रमुख अधीक्षक जिला अस्पताल डॉ. सकलानी भी मौजूद थे जिन्होंने टीकाकरण को लेकर खुशी जाहिर की।

Leave a Reply