महिला पत्रकार से अभद्रता पर हवालात पहुंचा व्यक्ति

फरमान अली/सनसनी सुराग न्यूज

थानाभवन चुनावी कवरेज कर रही महिला पत्रकार के साथ अभद्रता करने वाले व्यक्ति को महिला पत्रकार की तहरीर के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर शांतिभंग में चालान कर दिया।

जनपद शामली के थानाभवन कस्बे में बस स्टैंड के पास रविवार देर शाम एक महिला पत्रकार अपनी टीम के साथ चुनावी कवरेज कर लोगों से विधानसभा चुनाव में लोगों के रुझान के बारे में बातचीत कर रही थी। आरोप है कि थानाभवन क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद निवासी तासीन पुत्र महमूद मंसूरी मोहल्ला मोहम्मदी गंज ने चुनावी कवरेज के दौरान महिला के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी।

महिला पत्रकार के साथ मौजूद टीम ने कई बार तासीन को समझाने का प्रयास किया, लेकिन तासीन झगड़े पर उतारू हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अभद्रता कर रहे तासीन को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद थाने पहुंची महिला पत्रकार ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए और आरोपी का शांति भंग में चालान कर दिया। फिलहाल पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले में थानाभवन थाना प्रभारी अनिल कपर वान ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला पत्रकार ने थाने में का तासीन के खिलाफ खबर कवरेज करते समय अभद्रता करने का आरोप लगाकर तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी का शांति भंग में चालान कर दिया।