लॉस लाइन अभियान में चोरी पकड़ी , विधुत विभाग की टीम ने चलाया अभियान

विशाल भटनागर/सनसनी सुराग न्यूज

 

कैराना। कैराना में भी लाईन लॉस अभियान में तेजी शुरू कर दी है। शनिवार को भी विभाग ने अभियान चलाकर विधुत चोरी को पकड़ा,विधुत विभाग के अधिकारियो के अनुसार विद्युत विभाग की टीम ने बिजली चोरों के खिलाफ ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान 25 घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई, जिस पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।
शनिवार को विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता जेके पाल के निर्देशानुसार कैराना में विभागीय टीम ने बिजली चोरों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया। एसडीओ अतुल यादव के नेतृत्व में चलाए गए अभियान तहत विद्युत विभाग की टीम ने पुलिस को लेकर मोहल्ला आलकलां, आलखुर्द, छड़ियान व बिसातियान में ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान दो दर्जन से अधिक घरों में सीधे लाइन पर चोरी पाई गई, जिस पर टीम ने मौके की वीडियोग्राफी करते हुए कैबिल काट लिए हैं तथा आरोपियों को सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई। वहीं, विद्युत विभाग के अभियान के चलते बिजली चोरों में हड़कंप मचा रहा। एसडीओ अतुल यादव ने बताया कि 25 घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई, जिस पर उनके के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। बिजली चोरी करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। यह अभियान निरंतर जारी रहेगा। एसडीओ ने कहा कि बड़े बकाएदार भी जल्द से जल्द बकाया अदा कर दें, अन्यथा उनके कनेक्शन भी काट दिए जाएंगे और विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

टीम में अवर अभियंता राहुल कुमार, अवर अभियंता भानू प्रताप, सुरजीत कुमार, राकेश कुमार आदि मौजूद रहे। गौरतलब रहे की हाल में ही एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बुलन्दशहर, मुरादाबाद, सम्भाल, रामपुर, अमरोहा, हापुड़, बिजनौर, सहारनपुर, शामली व मुजफरनगर जनपदों में विद्युत चोरी अभियान चलाकर विद्युत चोरी करने वालों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि विद्युत चोरी एक संघेय अपराध है। विद्युत चोरी करने वालों से सख्ती से निपटा जाए

Leave a Reply

You may have missed