उत्तरकाशी : पालिकाकर्मी आपदा में अपने कार्य के अलावा लोगों की सहायता में भी सहयोग करें अन्यथा लापरवाही करने वाले कर्मचारियों को बर्दाश्त नही किया जाएगा : रमेश सेमवाल

  • संतोष साह

पालिकाध्यक्ष रमेश सेमवाल ने समस्या समाधान के अंतर्गत वार्ड नंबर एक गंगोरी क्षेत्र का निरीक्षण किया। उन्होंने पालिका सभासद देवेंद्र चौहान को साथ लेकर लोगों की समस्या सुनी। उन्होंने आपदा से हुए नुकसान का भी जायजा लिया। उन्होंने अधिशासी अधिकारी सुशील कुमार कुरील व नगरपालिका के विद्युत कर्मचारियों के साथ गंगोरी क्षेत्र के गंगोरी पावर हाउस ,कोट बंगला, तेखला, खांड , बगियाल गांव रोड , गंगोरी उतरौ रोड का भी निरीक्षण किया।

सेमवाल ने कोट बांग्ला-भंगल्याणी मे बन रही नई रोड का भी निरीक्षण करते हुए पालिका कर्मचारियों को निर्देशित किया कि जहां कहीं भी पालिका की लाइट खराब है उन्हें सही कराएं और जहां पर लाइट नहीं लगी वहां पर लाइट लगवाना सुनिश्चित करें।

पालिकाध्यक्ष ने जहाँ सड़कें खराब हैं उनको सही कराने का भी लोगों को आश्वासन दिया। इस मौके पर अध्यक्ष पालिका ने कर्मचारियों को निर्देशित किया कि आपदा की इस घड़ी में अपने कामों के साथ -साथ लोगों की सहायता करने में अपना सहयोग करें अन्यथा लापरवाही करने वाले कर्मचारियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।