लॉक डाउन में कैराना के भ्रमण पर पहुंचे एसपी, परखी गई व्यवस्था

विशाल भटनागर / सनसनी सुराग न्यूज कैराना

 

कैराना। ईद उल अजहा व रक्षाबंधन पर्व को सकुशल संपन्न कराने तथा लॉकडाउन में व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए एसपी ने भ्रमण किया। इस दौरान आवयश्क दिशा-निर्देश दिए गए।
रविवार को एसपी विनीत जायसवाल कैराना पहुंचे। उन्होंने बकरीद व रक्षाबंधन के त्योहार को सकुशल संपन्न कराने के लिए भ्रमण किया। वह चौक बाज़ार से भ्रमण करते हुए किलागेट चौकी पर पहुंचे। जहां उन्हें प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा व किला गेट चौकी प्रभारी मय पीएसी बल के मौजूद मिले। उनके द्वारा संवेदनशील मोहल्लों की स्थिति तथा पुलिस व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी हासिल की गई।

भ्रमण के दौरान पुलिस द्वारा लॉकडाउन का प्रभावी अनुपालन कराया जाना पाया गया। इस दौरान एसपी द्वारा बकरीद के मनाये जा रहे त्योहार की कुशलता के बारे में भी जानकारी की गई। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक को कस्बे में लगाए गए फोर्स को भली-भांति ब्रीफ करते रहने के निर्देश दिए। साथ ही, लोगों से घरों में रहकर लॉकडाउन का अनुपालन कर त्योहार मनाने की अपील की गई। वहीं, एसपी को सभी जगह फोर्स मुस्तैदी के साथ मिला, जिस पर उन्होंने प्रोत्साहित किया। उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु सुरक्षा उपायों को अपनाने को सजग एवं जागरूक भी किया।

Leave a Reply

You may have missed