उत्तरकाशी : प्रदेश के सभी कार्मिकों की 18 सूत्रीय मांगों को लेकर कल से अनिश्चितकालीन हड़ताल

 

  • संतोष साह

 

उत्तराखंड अधिकारी कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति ने कल 22 नवम्बर से अनिश्चिकालीन हड़ताल में जाने का निर्णय लिया है। समिति ने जारी पत्र में उल्लेख किया है कि सरकार को उनकी 18 सूत्रीय मांगों को पूर्ण करने के लिये 21 नवम्बर तक का समय दिया गया था मगर सरकार की ओर से कोई सकारात्मक कार्यवाही न किये जाने के फलस्वरूप प्रदेश के समस्त कार्मिक हड़ताल पर जाने को मजबूर हैं।

उधर उत्तराखंड अधिकारी कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति जनपद उत्तरकाशी के संयोजक मंडल की आज रेडक्रॉस भवन में समस्त घटक संघों के पदाधिकारियों की प्रदेशव्यापी सामूहिक हड़ताल के सिलसिले में महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक में उत्तराखंड अधिकारी कर्मचारी शिक्षक के प्रदेश व्यापी हड़ताल

,आंदोलन के निर्णय का सर्वसम्मति से स्वागत किया गया तथा सभी कार्मिकों से बढचढ कर प्रतिभाग करने हेतु आंदोलन को सफल बनाने हेतु रणनीति तैयार की गई।

जिले के मुख्य संयोजक गोपाल राणा ने बताया कि प्रांतीय नेतृत्व द्वारा दूरभाष पर देर शाम दी गई सूचना के आधार पर समन्वय समिति की आज शासन स्तर पर वार्ता की सूचना दी गई है। शासन स्तर से वार्ता के पश्चात प्रान्तीय नेतृत्व द्वारा जो भी निर्देश दिए जायेंगे उसका पालन होगा।

You may have missed