कांधला विकास मंच की टीम ने गली मौहल्लों के साथ मुख्य बाजारों को सेनेटाइज करने के साथ आक्सीजन काॅन्सेंट्रेटर, आक्सीमीटर, बैंक का किया शुभारंभ

गौरव जैन (बंटी) /सनसनी सुराग न्यूज शामली

कांधला
नगर पालिका परिषद के उदासीन रवैये के चलते नगर में कांधला विकास मंच की टीम ने गली मौहल्लों के साथ मुख्य बाजारों को सेनेटाइज करने के साथ आक्सीजन काॅन्सेंट्रेटर, आक्सीमीटर, बैंक का शुभारंभ किया। जिससे नगर व आस पास के क्षेत्र के मरीजों का इसका लाभ मिल सकें।
ईद का पर्व समाप्त होने के बाद नगर पालिका प्रशासन के द्वारा नगर के बाजारों व गली मौहल्लों में सेनेटाइज कराने की कोई व्यवस्था नही की गई। जिसके चलते कांधला विकास मंच की टीम ने नगर के मौहल्ला रायजादगान आर्य समाज मंदिर से होते हुए नगर के मुख्य बाजार, जैन स्थानक, जैन मंदिर, पुराना पीएनबी, रेलवे रोड, मौहल्ला सरावज्ञान, शेखजादगान आदि स्थानों के साथ शमशान घाट में सेनेटाइज किया। वही कांधला विकास मंच की टीम के द्वारा का आक्सीजन काॅन्सेंट्रेटर, आक्सीमीटर, बैंक का शुभारंभ किया। कांधला विकास मंच के संयोजक अमित गर्ग ने बताया कि विकास मंच के द्वारा आक्सीजन काॅन्सेंट्रेटर, आक्सीमीटर, बैंक का शुभारंभ मानव समाज की सेवा हेतु किया जा रहा है।

 

 

 

 

 

इसके अन्तर्गत आक्सीजन काॅन्सेंट्रेटर, आक्सीमीटर, की भारी किल्ल्त को देखते हुए इसकी व्यवस्था तरूण अग्रवाल जी के प्रयास से फ्रेंड्स फाॅर एवर संस्था (मित्र सदा के लिए) के सहयोग से की गई है। विकास मंच के पास पांच आक्सीजन काॅन्सेट्रेटर है। जो जरूरत मंद को एक जमानत राशि जमा कराने के बाद निशुल्क उपलब्ध कराई जा रही है। आक्सीजन काॅन्सेट्रेटर वापस आने के बाद जमानत राशि वापस लौटा दी जायेगी। इस दौरान गुलशन खन्ना, लोकेश गोयल पूर्व सभासद, डा रणवीर सिंह वर्मा, नवीन मलिक, नावेद जंग, एडवोकेट अनिमेष वर्मा, मेहर चंद सिंघल, सौम्य स्वरूप, राजू नामदेव, गौरव जैन आदि टीम के सदस्य मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

You may have missed