कैराना में शायर का शव मिलने से फैली सनसनी ,विद्युत खंभे पर लटका मिला शव

 

विशाल भटनागर / सनसनी सुराग न्यूज

कैराना: नगर के प्रसिद्ध शायर का शव फांसी से लटका हुआ मिलने पर सनसनी फैली। देर रात पानीपत खटीमा राजमार्ग पर स्थित छगिया वाला बाग के निकट एक विधुत खम्बे पर लटका मिला। सुचना पर पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम हेतु भेज दिया। उधर मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। शाम के समय मृतक को शायर को नमः आँखों के बीच सुपुर्द खाक कर दिया गया। बताया जाता है कि नगर के मोहल्ला जेर अंसारियांन निवासी वृद्ध शायर अब्दुल समी ग़ालिब कैराना में प्रसिद शायर थे। लेकिन गत रात्रि अचानक से उनका शव मिलने की सुचना नगर में आग की तरह फैल गयी। सुचना पर शायर का शव पानीपत खटीमा राजमार्ग पर स्थित गांव पंजीठ के निकट छनगिया वाले बाग के पास एक विद्युत खंभे पर लटका मिला,मृतक के शव को उसी की लुंगी से लटका रखा होना बताया गया है। हाइवे पर इस तरह से शव के मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उधर कैराना कोतवाली पुलिस ने भी मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया शनिवार की देर शाम मृतक शायर का शव कैराना लाया गया जहां नम आंखों से निकट के कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया उधर मृतक परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। अब देखना होगा की पुलिस मामले में क्या राजफाश करती है। यह तो संयय ही बता पाएगा। उधर पुलिस का कहना है कि मामले में गहराई से जाच की जा रही है उचित कार्यवाही अमल में लाई जाएगी

कैराना: पुलिस ने अभियान चलाकर सट्टे की के कारोबार करने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया। जबकि पुलिस द्वारा सट्टा किंग आजतक भी गिरफ्त में नहीं आ सका ।
शनिवार को कैराना में पुलिस ने सट्टे के विरुद्ध अभियान चलाया। कोतवाली पर तैनात एसआई सुशील कुमार ने नगर के मौहल्ला रेता वाला में एक युवक को गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से पुलिस ने मात्र 150 रूपये ही बरामद करने का भी दावा किया। पुलिस के अनुसार पकडे गये युवक का नाम प्रवीण पुत्र महेंद्र निवासी मोहल्ला रेते वाला बताया। पुलिस ने आरोपी का सम्बंधित धाराओं में चलानी कार्यवाही कर जेल रवाना किया है। हलाकि बात करे तो पुलिस सट्टे के किंग को पकड़ने में सो कोश दूर है। गौरतलब रहे की नगर में सट्टे के कारोबार का धन्धा खूब फलफूल रहा है जिसको पुलिस रोकने में असफल साबित हो रही है।

 

 

Leave a Reply

You may have missed