उत्तरकाशी : विधायक गोपाल ने दूरस्थ जौड़ाऊ गांव के मोटर मार्ग का आंगणन लोनिवि के ईई को शासन को भेजने के दिये निर्देश,गांव के लोग मिले थे सड़क के सिलसिले में

  • संतोष साह

गंगोत्री विधानसभा में एक के बाद एक सड़कों की स्वीकृति मिलने को लेकर आज जौड़ाऊ गांव के लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल विधायक गोपाल रावत से मिला। जिन्होंने उनके गांव को भी सड़क से जोड़ने की मांग की। विधायक ने तत्काल अधिशासी अभियंता लोनिवि को उक्त गांव के मोटर मार्ग का प्रारूप तैयार कर शासन को स्वीकृति के लिये प्रेषित करने के निर्देश दिए।

ग्राम प्रधान शर्मिला देवी के नेतृत्व में ग्रामीणों के प्रतिनिधि मंडल ने विधायक से कहा कि गंगोत्री विधानसभा में जिस तरह से दूरस्थ गांवों को सड़क से जोड़ने की प्रक्रिया चल रही है उससे जौड़ाऊ के ग्रामीणों में भी उम्मीद जगी है कि विधायक के प्रयास से भी उनका गांव सड़क से जुड़ जाएगा।

इस मौके पर विधायक ने ग्रामीणों से कहा कि विधानसभा में हर गांव को सड़क से जोड़ने की तैयारी चल रही है। निकटवर्ती पिलंग गांव के मोटर मार्ग की वन भूमि स्वीकृति अंतिम चरण में है और जल्द ही स्विक8 मिल जाएगी। इस मार्ग के बनने से ग्रामीणों को 18 किलोमीटर की पैदल दूरी नही नापनी पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि जौड़ाऊ को भी सड़क से जोड़ना जरूरी है जिसके लिये जरूरी प्रयास किये जा रहे है। एक्स मौके पर चंदन सिंह राणा,भूपेंद्र सिंह,प्रताप सिंह,ब्रजमोहन समेत अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

Leave a Reply

You may have missed