जिला पंचायत सदस्य ने जिला पर्यटन अधिकारी के पर्यटन दिवस को लेकर दिए गैर जिम्मेदाराना बयान की डीएम से की जॉच की मांग

  • संतोष साह

विश्व पर्यटन दिवस पर पिथौरागढ़ के जिला पर्यटन अधिकारी द्वारा दिये गए बयान की जिला पंचायत सदस्य ने डीएम से जॉच की मांग की है। दरअसल मुनस्यारी के जिला पंचायत सदस्य जगत मर्तोलिया ने जिला पर्यटन अधिकारी से यह जानना चाहा था कि पर्यटन दिवस मनाने के दौरान इसमे स्थानीय लोगों की भागीदारी शून्य क्यों रही तो जवाब यह मिलने की मुनस्यारी में पर्यटन विभाग कोई भी आयोजन नही करेगा के बाद जिला पंचायत सदस्य ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि एक अधिकारी न केवल निर्वाचित जनप्रतिनिधि से बल्कि आम आदमी से भी इस तरह की बात नही कर सकता बावजूद इसके उक्त अधिकारी द्वारा इस तरह के बयान दिया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

जिला पंचायत सदस्य का यह भी कहना पर्यटन दिवस पर हिम नगरी में जो कार्यक्रम बताये गये और जिसमे किसी भी लोकल की भागीदारी नही हुई उससे भी लोग भौचक्के रह गए। जबकि सोशल मीडिया और न
न्यूज़ पेपर में कार्यक्रम की वाहवाही लूटी गई है। जिला पंचायत सदस्य ने डीएम को इस सिलसिले में पत्र लिखा है। जिसमे जॉच की मांग के साथ गैरजिम्मेदाराना बयान पर खेद व्यक्त करने की मांग की है ऐसा न होने पर कार्यालय के आगे धरना देकर विरोध दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

You may have missed