उत्तरकाशी : गाजणा के लोदू में विधायक गोपाल ने किया जन विकास समिति का शुभारंभ, क्रिकेट टूर्नामेंट का भी बल्लेबाजी कर किया उदघाटन

  • संतोष साह

गंगोत्री विधायक गोपाल रावत ने गाजणा के लोदू गांव में पहुंचकर बतौर मुख्य अतिथि यहाँ की जन विकास समिति का शुभारंभ व क्रिकेट टूर्नामेंट का भी बल्लेबाजी कर उदघाटन किया। इससे पूर्व लोदू पहुंचने पर ग्रामीणों ने विधायक का भव्य व जोरदार स्वागत किया और उनके यहाँ पहुंचने पर ग्रामीणों ने आभार जताया।
इस मौके पर विधायक ने स्थानीय युवाओं द्वारा शुरू किए गए जन विकास समिति के लिये युवाओं को शुभकामनाएं दी साथ ही कहा कि राज्य व केंद्र सरकार युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिये विभिन्न योजनाएं संचालित कर रही है। उन्होंने कहा कि समिति ग्रामीण युवाओं को स्वरोजगार के अवसरों की जानकारी देकर उन्हें लाभान्वित कर सकती है।

उन्होंने समिति से अपने लक्ष्यों पर कार्य करने के साथ ही सरकारी योजनाओं की जानकारी भी जन-जन तक पहुंचाए और लोगों को योजनाओं का लाभ सुनिश्चित कराने की दिशा में भी काम करे। उधर विधायक ने क्रिकेट टूर्नामेंट का न केवल उदघाटन किया बल्कि बल्लेबाजी में भी हाथ आजमाया और अपना क्रिकेट में हुनर दिखाया।
कार्यक्रम में भाजपा नेता व पूर्व जिला पंचायत सदस्य अरविंद बिष्ट,आयोजन समिति के अध्यक्ष सतपाल सिंह,भडकोट ग्राम प्रधान तेग सिंह रावत,सतियालीधार ग्राम प्रधान सुषमा पंवार,बीडीसी मायामती मलूडा,विजय सिंह,महिला मंगल दल अध्यक्ष जशोदा राणा व सुनीता व्यास,पूर्व प्रधान इंदिरा देवी,बीडीसी महेश राणा,नैन सिंह सरोला, महेंद्र सिंह रावत,अब्बल सिंह राणा,गजे सिंह पोखरियाल, चैन सिंह राणा,कमल सिंह रावत समेत अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

You may have missed