जीएमवीएन निदेशक मंडल की 125 वीं बैठक, निगम की भूमि बेचने के प्रस्ताव को ना,निगम का होगा विस्तार

  • संतोष साह

जीएमवीएन की 125 निदेशक मंडल की बैठक देहरादून में हुई। बैठक में 28 प्रस्तावों पर चर्चा हुई। बोर्ड बैठक में निगम की नोएडा संपत्ति व मसूरी की 6 एकड़ भूमि को बेचने को प्रस्ताव को नकार दिया गया। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष समेत सभी निदेशक मंडल सदस्यों ने निगम की किसी भी सम्पति को बेचने पर गंभीर आपत्ति दर्ज कर सभी प्रस्तावों को ध्वनिमत से खारिज किया।

निगम के अध्यक्ष महावीर सिंह रांगड़ ने कहा कि भविष्य में बोर्ड मीटिंग में निगम को विस्तार देने व जनता से जुड़े कार्य व पर्यटकों के लिये बेहतर कार्य पर जोर दिया जाएगा। निदेशक लोकेंद्र बिष्ट ने निगम के उत्तरकाशी टीआरएच बंगले के कर्मचारी अनिल रावत की ड्यूटी के दौरान 1 अक्टूबर को हुई मौत पर नियमानुसार उचित और पर्याप्त मुआवजे का प्रस्ताव रखा जिसे स्वीकृति दी गई।
इधर बोर्ड बैठक में निगम के प्रबंध निदेशक डॉ. आशीष चौहान ने सभी निदेशकों,अध्यक्ष, उपाध्यक्ष का स्वागत कर निगम को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का संकल्प लिया।

बैठक में उपाध्यक्ष कृष्ण कांत सिंघल,निदेशक चंद्र प्रकाश लखेड़ा,आशुतोष शर्मा,राकेश सेमवाल, पुष्पा बड़थ्वाल, महाप्रबंधक पर्यटन जितेंद्र कुमार, महाप्रबंधक वित्त अवधेश सिंह,अपर सचिव उद्योग,अपर सचिव वित्त,अपर सचिव कार्मिक,अपर सचिव पर्यटन भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

You may have missed