उत्तरकाशी : गंगा विचार मंच व डुंडा बीजेपी ने प्रधानमंत्री की दीर्घायु की कामना की,वृक्षारोपण भी किया

  • संतोष साह

गंगा विचार मंच उत्तराखंड व भाजपा डुंडा मंडल के संयुक तत्वाधान में प्रधानमंत्री के जन्म दिवस पर नाकुरी में माँ गंगा के तट पर प्रधानमंत्री मोदी के लंबे जीवन की कामना की गईं तदोपरांत नाकुरी शिव मंदिर प्रांगण में देवदार के 100 पौधों का रोपण किया गया साथ ही स्वच्छता अभियान भी चलाया गया।

इस मौके पर गंगा विचार मंच के प्रदेश संयोजक लोकेन्द्र बिष्ट ने कहा कि हर एक पल मां भारती की सेवा में समर्पित रहने वाले विश्व के सबसे लोकप्रिय, शक्तिशाली नेता,करोड़ों देशवासियों के हृदय सम्राट व प्रेरणास्रोत देश के प्रधानमंत्री ने दुनिया मे देश का गौरव बढ़ाया है। डुंडा मंडल अध्यक्ष देशराज बिष्ट व ब्रह्मखाल मंडल अध्यक्ष दुर्गेश सिलवाल ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ता मां गंगा से प्रार्थना करते है कि आप दीर्घायु हों।

मंच के जिला संयोजक जय प्रकाश भट्ट ने कहा कि बद्री विशाल व बाबा केदार स उनकी दीर्घायु की कामना है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य पवन नौटियाल, मनवीर विघाना ने कहा प्रधानमंत्री के साथ सदैव मां गंगोत्री का आशीर्वाद है। कार्यक्रम में प्रताप राणा,शोभन लाल प्रजापति, रमेश रमोला,हेम राज निझोन,शमशेर बिष्ट,विक्रम पंवार,राजेश भट्ट,जगमोहन सिंह,राजेंद्र पंवार,महावीर बिष्ट,गजेंद्र बिष्ट,गीता बिष्ट,आशाराम जुयाल,कैलाश नौटियाल, उषा बिष्ट,शेलेन्द्र बिष्ट,किशन सिंह राणा,अनमोल बिष्ट,आशीष जुयाल,बिट्टो रानी,सुमन देवी समेत तमाम अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

You may have missed