उत्तरकाशी : गांधी जयंती पर गंगोत्री विधानसभा की 13 न्याय पंचायतों में एक साथ हुआ झंडारोहण, जनसंपर्क व जन चौपाल भी आयोजित

 

  • संतोष साह

 

गांधी जयंती के मौके पर गंगोत्री विधानसभा की 13 न्याय पंचायतों में उत्तरकाशी कांग्रेस द्वारा एक साथ झंडारोहण किया गया। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर गंगोत्री विधानसभा में न्यायपंचायत स्तरीय तीन दिवसीय जन सम्पर्क अभियान के तहत महात्मा गांधी के विचारों पर ‘जन चौपाल’ भी आयोजित की जा रही है। विधानसभा की 13 न्याय पंचायतों के चिन्हित ग्रामों व बूथ पर कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा रात्रि प्रवास भी किया जा रहा है।

इसी कार्यक्रम के तहत प्रदेश सह प्रभारी राजेश धर्माणी, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने न्यायपंचायत बड़ेथी के मातली बूथ में रात्रि प्रवास कर आज गांधी जयंती पर झंडारोहण किया और ग्रामीणों से परिचर्चा की।इसके अलावा विधानसभा की 13 न्याय पंचायत के चिन्हित ग्रामों में पार्टी पदाधिकारियों द्वारा रात्रि प्रवास एवं प्रस्तावित कार्यक्रम किये गए। जिनमे न्याय पंचायत हर्षिल के झाला बूथ पर प्रदेश कांग्रेस सचिव मनोज राणा, मल्ला बूथ पर प्रदेश महासचिव घनानंद नैटियाल, सौरा बूथ पर आलम सिंह राणा व रमेश नेगी, नाल्ड बूथ पर मनोज मिनान,अठाली में जगन्नाथ प्रसाद भट्ट बोंगाडी बूथ पर बिजेंद्र सिंह गुसाईं,शूरवीर गुसाईं, साल्ड बूथ पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष, बौन बूथ पर मनीष राणा, रनाड़ी बूथ दिनेश चौहान, पुजारगांव बूथ पर नत्थीलाल घलवान, भड़कोट बूथ पर राय सिंह रावत, न्यू गांव बूथ पर शीशपाल पोखरियाल के नेतृत्व में रात्रि प्रवास के साथ आज झंडारोहण किया गया।

You may have missed