उत्तरकाशी : देवी-देवताओं के फुलाव में ब्रह्मकमल,स्थानीय संस्कृति को पेश किया सामाजिक एकता परिवार ठांडी ने,ब्लॉक प्रमुख शैलेन्द्र रहे बतौर मुख्य अतिथि

  • संतोष साह

उपला गाजणा के ग्राम पंचायत ठांडी में साल 2017-18 में गठित सामाजिक एकता परिवार के कार्यालय का बतौर मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख शैलेन्द्र कोहली ने उद्घाटन किया। इस अवसर पर एकता परिवार की ओर से स्थानीय देवी-देवताओं के फुलाव ब्रह्मकमल व स्थानीय संस्कृति,रीति-रिवाज को लेकर आयोजित कार्यक्रम को देखने के लिये बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। इस मौके पर सामाजिक एकता परिवार के सदस्यों द्वारा तैयार गढ़ भोज मुख्य अतिथि समेत पंचायतों के गणमान्य को परोसा गया जिसके स्वाद व गढ़ भोज की परंपरा की जमकर तारीफ भी हुई।

सामाजिक एकता परिवार की ओर से मुख्य अतिथि के स्वागत में अभिनदंन पत्र पढ़ा गया। सामाजिक एकता परिवार के संरक्षक अब्बल सिंह राणा ने ब्लॉक प्रमुख से कार्यालय की साजो-सज्जा सामग्री के साथ उन्हें परिवार द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यों की भी जानकारी दी।
उधर ब्लॉक प्रमुख ने उन्हें कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बुलाये जाने पर सामाजिक एकता परिवार जा तहदील से शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा कि सामाजिक एकता परिवार की ओर से जो भी मांग या समस्या रखी गई है उसके लिये वे हर संभव मदद के लिये तैयार हैं। उन्होंने स्थानीय कोई भी समस्या के समाधान किये जाने की भी बात कही।


इस अवसर पर भाजपा ब्लॉक अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष गाजणा,प्रधान बागी,भड़कोट,कमद,कुमारकोट,जालंग,ठांडी, बीडीसी भड़कोट,कमद,ठांडी के अलावा अधिकांश लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

You may have missed