उत्तरकाशी : लंबे अरसे बाद उत्तरकाशी के रामलीला मैदान में फुटबॉल टूर्नामेंट होगा,पालिका बाड़ाहाट की ओर से

  • संतोष साह

उत्तरकाशी के रामलीला मैदान की फुटबॉल टूर्नामेंट को लेकर कुछ ही दिनों बाद पुरानी यादें ताजा होंगी। नगर पालिका के सौजन्य से फुटबॉल टूर्नामेंट मैदान में कराए जाने को लेकर तैयारी है। नगर पालिका के चेयरमैन रमेश सेमवाल की ओर से टूर्नामेंट पालिका की ओर से कराए जाने को लेकर लगभग फाइनल है।

पालिका चेयरमैन ने बताया कि मैदान में घास लगाने से पूर्व एक फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन पालिका की ओर से होगा। उन्होंने कहा कि मैदान में फुटबॉल टूर्नामेंट कराये जाने से न केवल मैदान की पुरानी यादें ताजा होंगी बल्कि भविष्य में मैदान में खेल की गतिविधियां भी निरंतर जारी रहेंगी। उन्होंने यह भी बताया कि 20 सितंबर से 25 सितंबर के बीच यह टूर्नामेंट आयोजित कर लिया जाएगा।
उधर रामलीला मैदान में पालिका के सौजन्य से फुटबॉल टूर्नामेंट कराये जाने को लेकर खेल प्रेमियों,होटल एसोसिएशन,व्यापार मंडल समेत मैदान से जुड़े प्रतिनिधियों ने भी आज पालिका चेयरमैन से बातचीत की।

बातचीत में फुटबॉल मैच को लेकर मैदान में समुचित व्यवस्था,टूर्नामेंट में भाग लेने वाली संभावित टीमों, टूर्नामेंट को लेकर टीमों के चयन, समेत कई अन्य बिंदुओं पर बातचीत हुई है।

You may have missed