उत्तरकाशी : श्री काशी विश्वनाथ फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल व्यापार मंडल ने जीता

  • संतोष साह

गरपालिका परिषद बाड़ाहाट द्वारा रामलीला मैदान उत्तरकाशी में आयोजित “श्री काशी विश्वनाथ फुटबॉल रनिंग टूर्नामेंट” के फाइनल में व्यापार मंडल की टीम ने बाड़ाहाट को 1-0 से हराकर रनिंग ट्रॉफी अपने नाम की। फाइनल मुकाबले के समापन समारोह में पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए जिन्होंने विजेता व उपविजेता टीम को ट्रॉफी व पुरस्कार वितरण कर बधाई व शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर पूर्व विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि लंबे समय बाद जनपद मुख्यालय में इस तरह की खेल प्रतियोगिता प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा कि खेल से हमारा मन न केवल शारीरिक बल्कि मानसिक रूप से भी स्वस्थ व विकसित होता है। उन्होंने खेल को एकता का प्रतीक बताते हुए सभी खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने आयोजक नगरपालिका उत्तरकाशी को इस तरह के आयोजन करने के लिए बधाई दी, उन्होंने कहा कि आगे स्थानीय स्तर के खिलाड़ियों को भी ऐसी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया जाएगा ताकि ग्रामीण स्तर के खिलाड़ी भी अपनी प्रतिभा को निखार सके। उन्होंने रामलीला मैदान के सौंदर्यीकरण के लिए नगरपालिका के अध्यक्ष,
,सभाषदों सहित व्यापार मंडल के सदस्यों ,पूर्व खिलाड़ियों, छात्रसंघ पदाधिकारियों ओर सभी सामाजिक लोगों का हार्दिक धन्यवाद भी किया।

समापन पर पालिकाध्यक्ष रमेश सेमवाल ने फुटबॉल टूर्नामेंट कराये जाने को लेकर सभी के सहयोग पर आभार व्यक्त किया। इस मौके पर सभी सभासद समेत अन्य मौजूद थे।

You may have missed