दो पक्षों में हुए विवाद में गोली लगने से एक महिला की मौके पर ही मौत, एक की हालत नाजुक, जिला चिकित्सालय मुजफ्फरनगर के लिए रैफर

गौरव जैन बंटी /सनसनी सुराग न्यूज

कांधला जनपद शामली
शराब पीने को लेकर डेढ माह पूर्व हुए विवाद में मंगलवार देर शाम हुए झगडे में जमकर लाठी डंडे चलने के साथ पथराव हुआ। झगडे में एक महिला की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचा।
क्षेत्र के गांव इस्लामपुर घसौली में लगभग डेढ माह पूर्व सहेन्द्र तथा सतपाल पक्ष में शराब पीने को लेकर विवाद हो गया था। जिसे लेकर दोनों पक्षों में समझौते को लेकर कई बार पंचायत भी हुई तथा मामला क्षेत्र के एक कद्ावर नेता के यहां पहुंचे पर उन्होंने मामले में तीन गणमान्य लोगों को दोनों पक्षों में सुलह समझौता कराने की जिम्मेदारी सौपी थी।

बार बार पंचायतों के बाद भी दोनों पक्षों में कोई सहमति नही बन पाई थी। मंगलवार की देर शाम एक बार फिर दोनों पक्षों में उसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी डन्डे चलने लगे। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के ऊपर पथराव करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते झगडा इतना बढ गया कि सतपाल पक्ष के लोगों ने हथियार निकालकर फायर करने शुरू कर दिए। इसी दौरान सहेन्द्र की भाभी गजना पत्नी चन्द्रपाल की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी भाभी ममतेश पत्नी ओमबीर की हालत गोली लगने से नाजुक बनी हुई है। मामले में कई लोग चोट लगने से घायल है।

 

घटना के बाद गांव में अफरा तफरी मच गई। गोली लगने के बाद हुई मौत के बाद आरोपी पक्ष मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने गजना को मृत घोषित कर दिया। जबकि ममतेश की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। वही मामले में अभी तक कोई तहरीर नही आई है। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

Leave a Reply

You may have missed