चिन्यालीसौड़(उत्तरकाशी): भाजपा नेता राम सुंदर नौटियाल ने टिहरी झील से उत्पन्न समस्या पर पुर्नवास मिदेशक से की बात,डीएम उत्तरकाशी से भी मिले

 

 

यमुनोत्री विधानसभा के भाजपा नेता राम सुंदर नौटियाल ने टिहरी झील से उत्पन्न समस्या व खतरे को लेकर पुर्नवास निदेशक से बात की। उधर श्री नौटियाल ने डीएम उत्तरकाशी मयूर दीक्षित से मुलाकात करने के साथ ही उन्हें पत्र देकर चिन्यालीसौड़ के नजदीक झील से उत्पन्न समस्याओं के शीघ्र समाधान करने की मांग की। उन्होंने डीएम से धरासू-देवीसौड़-दिचली मोटर मार्ग में हाडियाडी के पास सुरक्षात्मक कार्य होने के चलते वहां आवाजाही के लिये 60 मीटर वोट संचालन करने,दिचली-गमरी में चौबीस घंटे एम्बुलेंस की व्यवस्था व उपलब्धता के अलावा विकास खंड को जोड़ने वाले ध्वस्त मोटर मार्ग की मरम्मत की मांग की। डीएम से मुलाक़ात के दौरान उनके साथ चिन्यालीसौड़ ग्रामीण मंडल अध्यक्ष पूनम रमोला,कुलवीर सिंह रमोला,विनोद नेगी मौजूद थे।

 

उधर श्री नौटियाल ने बताया कि टिहरी झील से इलाके में उत्पन्न समस्या को लेकर उन्होंने पुर्नवास निदेशक से बात की और उनसे झील में संचालित वोट की क्षमता दुगनी किये जाने को कहा ताकि लोगों को आवाजाही में दिक़्कत न हो।

 

(ADVT)

You may have missed