उत्तरकाशी : डीएम दीक्षित की अध्यक्षता में जनता दरबार आयोजित,190 शिकायतों का मौके पर किया निस्तारण,विधायक केदार व राजकुमार भी रहे मौजूद

  • संतोष साह

नौगांव में जनसमस्याओं के निस्तारण वास्ते डीएम मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में जनता दरबार लगा। जिसमे फरियादियों की समस्याएं सुनी गई और उनका निस्तारण हुआ। 230 शिकायतों में से 190 शिकायतों का मौके पर डीएम ने निस्तारण किया जबकि शेष शिकायतों को संबंधित विभाग के अधिकारियों से एक हफ्ते में निस्तारण करने के उन्होंने निर्देश दिए साथ ही समस्या के निस्तारण के बारे में शिकायतकर्ता को पत्र से सूचित करने के भी निर्देश दिए।

शिविर में सड़क,बिजली,पानी,स्कूल नहर ,पार्किंग ,अतिक्रमण आदि की समस्याएं प्रमुख रही जिनमे अधिकांश शिकायत का डीएम ने मौके पर ही निस्तारण किया। शिविर में विधायक केदार सिंह रावत ने कहा कि सरकार जनता के द्वार आई है और सभी समस्याओं का समाधान होगा। पुरोला विधायक राजकुमार ने कहा कि सरकार की यह बड़ी पहल है।

उन्होंने कहा कि सरकार जनता के द्वार है और जनता की समस्या का निस्तारण उनके द्वार पर किया गया। शिविर में ब्लॉक प्रमुख मोरी बचन पंवार, सुरेन्द्र देवजानी,श्याम डोभाल, दुर्गेश्वर लाल,सुरेन्द्र रावत,मनमोहन चौहान, एसडीएम चतर चौहान, सोहन सैनी समेत अधिकांश ग्रामीण जनप्रतिनिधि व ग्रामीण मौजूद थे।

Leave a Reply

You may have missed